कवरेज के दौरान पत्रकार पर हमला

Shimla Bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 12:48 AM IST
अमर उजाला ब्यूरो
धर्मशाला। विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला के नरवाणा में चुनाव रिपोर्ट बनाते समय एक न्यूज चैनल की टीम पर हमला हो गया। हमले का आरोप एक राजनीतिक दल के समर्थकों पर लगाया गया है। हमले में टीवी चैनल की टीम के कैमरामैन को चोटें आई हैं। आरोप है कि राजनीतिक दल के समर्थकों ने करीब आधे घंटा तक चैनल की टीम को बंधक बनाए रखा।
घायल राहुल को पुलिस की सहायता से धर्मशाला अस्पताल लाया गया। यहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। राहुल की शिकायत पर सदर थाना धर्मशाला में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
शिकायत दर्ज करवाने वाले चैनल की टीम के सदस्य राहुल चावला ने बताया कि लाइव कवरेज के दौरान जब वे गाड़ी में अपना सामान पैक कर रहे थे तो उसी दौरान एक राजनीतिक दल के समर्थकों ने उनके साथ बहस शुरू कर दी। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने पत्रकार के हाथ से कैमरा छीन लिया तथा लाइटें भी तोड़ दी। मारपीट करने आए समर्थक उनके कैमरे को भी साथ ले गए हैं। आरोपियों ने करीब आधे घंटे तक टीम को बंधक बनाकर रखा। इसके बाद वे मौका पाकर वहां से भागे, लेकिन पीछे से आरोपी कार्यकर्ताओं ने पत्थर मारे, जिससे उन्हें चोटें आई। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डॉ. रमेश छाजटा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उधर, वीरवार को प्रेस क्लब धर्मशाला ने एसपी से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। रोष स्वरूप काली पट्टियां बांध कर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डॉ. रमेश छाजटा को शिकायत पत्र सौंपा।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ये क्या पार्क में नशा करने से मना किया तो किशोर को मार दी गोली

उत्तम नगर इलाके में पार्क में नशा करने से मना करने पर बदमाशों ने एक किशोर को गोली मार दी।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा हमलावर और फिर...

कांगड़ा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कलेजा कांप उठेगा। यहां रतन चंद नाम का एक आदमी दीवान चंद नाम के व्यक्ति के घर जबरन घुस आया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने कुल्हाड़ी से दीवान चंद पर वार कर दिया।

3 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen