कार की टक्कर लगने से युवक की मौत

अमर उजाला, फरीदाबाद Updated Thu, 30 Jan 2014 08:14 PM IST
youth died in road accident
सेक्टर-सात थाना क्षेत्र में बुधवार शाम कार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सेक्टर-11 चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुधीर कुमार(24) सेक्टर-सात स्थित एक चैरिटेबल ट्रस्ट में नौकरी करता था। वह अपने कुछ दोस्तों के साथ सेक्टर-10 में किराये पर रहता था और मूल रूप से यूपी के हरदोई जिले के गोगेरा गांव का निवासी था।

बुधवार देर शाम वह ड्यूटी समाप्त करके पैदल घर जा रहा था, उसके साथ दो अन्य दोस्त भी थे। वाईएमसीए रोड पर अश्विनी अस्पताल के पास एक कार ने सुधीर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद कार चालक कार सहित फरार हो गया। घायल सुधीर को उसके दोस्त पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उसे बीके अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में नहीं थम रहा अपराध, फिर हुआ नाबालिग युवती से रेप

हरियाणा में अपराध थम नहीं रहा है। रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब टोहाना में एक नाबालिग युवती से रेप किया गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन फिर भी ये चिंता की बात ही कि हरियाणा में रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls