हड़ताली कर्मियों ने निकाली भड़ास

अमर उजाला, पानीपत Updated Tue, 21 Jan 2014 11:54 PM IST
हड़ताली कर्मियों ने निकाली भड़ास
Striking workers removed the spleen

समालखा। बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल रख सरकार विरोधी नारेबाजी की और रोष जताया। हरियाणा कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान पर समालखा और बापौली 220 केवी पॉवर हाउस के संगठनों ने संयुक्त रूप से हड़ताल में भाग लिया। कर्मचारियों की हड़ताल की अध्यक्षता प्रधान ईश्वर सिंह और राजसिंह कटारिया ने की।

मंच संचालन यूनिट सचिव राजेश कुमार और सह-सचिव रणबीर सिंह ने किया। प्रेस प्रवक्ता सुरेश कुमार ने कहा कि प्रदेश कर्मचारियों ने दिसंबर 2013 में रोहतक में विशाल रैली कर सरकार को चेताया था। बावजूद इसके प्रदेश सरकार बिजली निगम सहित अन्य विभागों में निजीकरण लागू कर रही है। सरकार आउटसोर्सिंग की नीतियों  से हटने को तैयार नहीं हैं।

यूनिटों के प्रधान ईश्वर सिंह और राज सिंह कटारिया ने सभी कर्मचारियों ने हड़ताल में एकजुटता का परिचय दिया है। सरकार की हटकर्मी के खिलाफ 22 और 23 जनवरी को भी उनका आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर महावीर शर्मा, सतबीर चालिया, संदीप कुमार, रमेश कुमार, आजाद सिंह, सूरजभान शर्मा, अशोक कुमार, योगेश त्यागी, रोशन लाल, महावीर, सतीश कुमार, सूबे सिंह, राजबीर तंवर, महेंद्र सिंह, सतनारायण, रविंद्र कुमार, रणबीर सिंह, ओमप्रकाश और विजेंद्र मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Ballia

अभाविप ने फूंका केरल सरकार का पुतला

कार्यकर्ता की हत्‍या के विरोध में फूटा गुस्सा

21 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper