लालबत्ती और सुखदेव नगर कट बंद, रोष

अमर उजाला ब्यूरो/पानीपत Updated Wed, 22 Jan 2014 06:10 PM IST
Cut off the red beacon and Sukhdev Nagar, Fury
शहर को जाम की समस्या से उबारने के लिए पुलिस और प्रशासन ने फिर से लालबत्ती व बस स्टैंड के कट बंद कर दिए हैं। इंसार बाजार के दुकानदारों में रोष फिर से बढ़ गया है और विरोध में दुकान बंद करने का फैसला लिया है।

बुधवार की सुबह हल्की बूंदाबांदी के बीच दुकानदार बाजार पहुंचे तो लालबत्ती कट बंद मिला और कुछ लोग सुखदेव नगर की तरफ पहुंचे तो यहां का भी कट बंद मिला। दुकानदार विरोध स्वरूप एकजुट हो गए और जीटी रोड लालबत्ती पर पहुंच गए।

सूचना मिलते ही थाना शहर प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझाकर शांत किया। इसके बाद दुकानदारों ने उपायुक्त के सामने अपना पक्ष रखा और कट खुलवाने की मांग की। उपायुक्त समीर पाल सरो ने दुकानदारों से बात की और इसके लिए 10 दिन का समय मांगा।

उन्होंने कहा कि कट यातायात को सुचारू रखने के लिए खोले गए हैं। इनमें इंसार बाजार एसोसिएशन के प्रधान प्रेम अरोड़ा, अर्जुन अरोड़ा, जगत सिंह, सुरेंद्र कुमार, मुकेश, राजू, सुरजीत डाबर, वेद चावला, संटी, संत लाल, केवल कृष्ण, गुलशन खराना, डा. मनोहर लाल, डा. श्याम और मनोज मक्कड़ समेत भारी संख्या में दुकानदार मौजूद रहे।

दुकानदारों ने किया रोष प्रकट
दुकानदारों में प्रशासन के कदम पर रोष व्यक्त किया है। प्रेम अरोड़ा ने कहा कि कट बंद होने से बाजार पर विपरीत असर पड़ता है। सुनील अरोड़ा ने कहा कि प्रशासन सर्विस लेन को खाली करवा सकता है।

इसके चालू होने पर जीटी रोड से वाहनों का दबाव कम होगा और जाम लगना कम होगा। दर्शन लाल वधवा ने बताया कि एक साल में लालबत्ती पर सिग्नल नहीं है। अधिकारियों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। वे लालबत्ती ठीक कराने की बजाय कट को बंद कर देते हैं।


Spotlight

Most Read

Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश: कांग्रेस ने लहराया परचम, 24 में से 20 वॉर्ड पर कब्जा

मध्यप्रदेश के राघोगढ़ में हुए नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस को 20 वार्डों में जीत हासिल हुई है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper