विज्ञापन
विज्ञापन

पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या, बाईपास किनारे फेंका शव

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Wed, 17 Apr 2019 02:23 AM IST
ख़बर सुनें
बहादुरगढ़। पंजाब निवासी एक व्यक्ति का शव बहादुरगढ़ में नेशनल हाईवे-9 (बाईपास) के किनारे खेतों में मिला है। पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या की गई है। पूरे शरीर में चोट के गहरे निशान हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। परिजनों के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हत्यारों व हत्या के कारणों का तो खुलासा नहीं हो सका है, मामला सट्टे से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, मंगलवार की सुबह जब कसार के किसान अपने खेतों की तरफ गए तो किसी की नजर व्यक्ति के शव पर पड़ी। देखते ही देखते काफी लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही डीएसपी अजायब सिंह, सेक्टर छह थाना प्रभारी मनोज कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। जांच के दौरान मृतक के पास से पुलिस को एक मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल के आधार पर मृतक की पहचान विनय (40) निवासी जीरकपुर पंजाब के रूप में हुई। पहचान हुई तो पुलिस शव को नागरिक अस्पताल ले गई। शव को डेड हाउस में रखवाने के बाद परिजनों को सूचना दी। देर शाम को पंजाब से परिजन बहादुरगढ़ पहुंचे और पुलिस को बयान दिए। मृतक एक बच्चे का पिता था।
विज्ञापन
विज्ञापन
हाथ और पांव भी टूटे
शव की हालत बेहद खराब थी। बेरहमी से पीट-पीटकर विनय की हत्या की गई। हाथ-पांव भी टूटे हुए थे। शरीर का कोई अंग ऐसा नहीं नजर आया, जहां चोट के निशान न हों। रात करीब साढ़े आठ बजे तक मृतक विनय के परिजन एवं रिश्तेदार सेक्टर छह थाने में मौजूद थे। मृतक के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। अब बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। वहीं, मृतक क्या काम करता था, इस बारे में पुलिस स्पष्ट नहीं बता पा रही वहीं परिजन भी चुप्पी साधे हुए हैं। कुछेक लोग ये कह रहे थे कि शेयर मार्केट का काम करता था तो कोई सट्टा खेलने की बात कह रहा था। आशंका तो यही जताई जा रही है कि सट्टा ही विनय की मौत का कारण रहा।

सुनसान जगह पर फेंका शव
विनय का परिवार पंजाब में रहता था। दिल्ली के द्वारका में वह अकेला ही रह रहा था। बीच-बीच में वह अपने घर जाता था। बताते हैं कि सोमवार की दोपहर को विनय की अपनी पत्नी से फोन पर बात हुई थी। उसके बाद से परिवार से कोई संपर्क नहीं हुआ। मृतक के शरीर पर जो कपड़े हैं, उससे संभावना जताई जा रही है कि रात के समय उसे अगवा कर मौत के घाट उतारा गया और सुनसान क्षेत्र में शव को फेंक दिया गया। हत्या दिल्ली में की गई है या बहादुरगढ़ में और हत्यारे कौन थे, ये अभी सवाल बने हुए हैं।

सप्ताहभर पहले कुछ दूरी पर मिला था शव
मंगलवार की सुबह जिस स्थान पर विनय का शव मिला उससे कुछ ही दूरी पर गत 10 अप्रैल की सुबह एक अधजला शव मिला था। हत्या करने के बाद शव को खुर्दबुर्द करने के मकसद से जलाने का प्रयास किया गया था। मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी, उसके हाथ पर वाईआर लिखा था। हत्या की वह गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई थी कि अब एक और शव मिल गया।

केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।
मनोज कुमार, एसएचओ, सेक्टर छह थाना।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

क्या आप इसका उपयुक्त समाधान नहीं खोज पा रहे हैं? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए
ज्योतिष समाधान

क्या आप इसका उपयुक्त समाधान नहीं खोज पा रहे हैं? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jhajjar/Bahadurgarh

जमानत पर आए हत्यारोपी की 9 गोलियां मारकर हत्या

जमानत पर आए हत्यारोपी की 9 गोलियां मारकर हत्या

24 अप्रैल 2019

विज्ञापन

करनाल में कांग्रेस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने साधा निशाना, लोगों से पूछा ये सवाल

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। देशभर में सभी सियासी दलों के नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। रविवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। देखिए ये रिपोर्ट।

7 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election