लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Haryana CM Manohar Lal Reaction on the parole to Dera Sacha Sauda chief Ram Rahim

Haryana: राम रहीम को पैरोल पर बोले मनोहर लाल, कहा- इसमें मेरी कोई भूमिका नहीं, मालीवाल ने कहा- वापस ली जाए

एनएनआई, हरियाणा Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Thu, 27 Oct 2022 12:14 AM IST
सार

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम दुष्कर्म व हत्या के मामलों में उम्रकैद की सजा काट रहा है। वह कुछ दिन पहले ही 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल। - फोटो : एएनआई
विज्ञापन

विस्तार

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को मिली पैरोल पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, इसमें मेरी कोई भूमिका नहीं है। अदालतें कारावास की सजा देती हैं और एक दोषी जेल जाता है। उसके बाद जेल के नियम सभी कैदियों पर लागू होते हैं। 


 
इसी बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने डेरा प्रमुख की पैरोल का विरोध किया है। स्वाति ने कहा है कि राम रहीम को मिली पैरोल वापस ली जाए। 

गौरतलब है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम दुष्कर्म व हत्या के मामलों में उम्रकैद की सजा काट रहा है। वह कुछ दिन पहले ही 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया है और इस समय बरनावा के आश्रम में रह रहा है। गुरमीत राम रहीम यहां से रोजाना करीब दो-तीन घंटे ऑनलाइन प्रवचन करता है।

आश्रम पहुंचते ही लाइव हुआ था गुरमीत राम रहीम
खास बात यह है कि बरनावा सच्चा सौदा आश्रम पहुंचते ही डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह लाइव हो गया। उसने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने अनुयायियों को संदेश दिया है। सोशल मीडिया के जरिए उसने सभी अनुयायियों को बधाई दी और अनुशासन बनाए रखने की अपील की। उसने अपने अनुयायियों से कहा कि किसी भी तरह की भगदड़ नहीं करनी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00