बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

तारा-निशा की जोड़ी ने मचाया धमाल, ‘हाई फीवर डांस का नया तेवर’ का जीता खिताब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 30 Jul 2018 10:11 AM IST
विज्ञापन
Tara Dhakal and Nisha Rasaily win High Fever Dance Ka Naya Tevar
ख़बर सुनें
एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो ‘हाई फीवर डांस का नया तेवर’ का रविवार रात ग्रांड फिनाले हुआ। इस ग्रांड फिनाले में दिल्ली के तारा ढकल और सिक्किम की निशा की जोड़ी ने इस शो में अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से जीत का खिताब अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं इस जीत के साथ ही तारा और निशा को ईनाम के तौर पर 10 लाख रुपए भी मिले हैं। 
विज्ञापन


गौरतलब है कि इस शो की शुरूआत में ही तारा ढकल और निशा की जोड़ी ने शुरूआत से ही न केवल जज का बल्कि दर्शकों के दिलों को पर भी अपना कब्जा जमाया हुआ था। बात करें फाइनल मुकाबले की तो इसके फाइनल मुकबाले में तारा-निशा के अलावा फैजान-लिखित और तेजस-अंशुल की जोड़ी ने भी कड़ी टक्कर दी। इस पूरे मुकाबाले में तेजस और अंशुल की जोड़ी दूसरी रनरअप रही पर तो वहीं तीसरे रनरअप आकाश और सूरज की जोड़ी रही।


इन दिनों जोड़ी को भी 5 लाख और 3 लाख का ईनाम मिला। वहीं सिक्किम की रहने वाली निशा और दिल्ली के तारा ने इस शो के जीतने पर खुशी जाहिर की साथ ही अपने संघर्ष के बारे में भी बात की। आपको बता दें कि करीब 2 हफ्ते के इस शो में कई शानदार प्रतिभाएं देखने को मिली थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X