बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

लौट आया कलर्स चैनल को मशहूर करने वाला ये शो, लीड कलाकार ने की गणेश गायतोंडे की वापसी से तुलना

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Mon, 13 Apr 2020 10:09 PM IST

सार

  • कलर्स टीवी ने भी अपने उस शो की वापसी करा दी है, जिसने उसके रंग पूरे हिंदुस्तान में बिखेरे
  • 'बालिका वधू' के टीवी पर फिर से लौटने की खुशी में इसके कलाकार भी बहुत उत्साहित हैं
  • कलाकार अविनाश मुखर्जी सोशल मीडिया पर लाइव आकर बहुत जोश में दिखे
विज्ञापन
Balika Vadhu
Balika Vadhu - फोटो : amar ujala mumbai
ख़बर सुनें

विस्तार

छोटे परदे पर कोरोना काल ने बड़े बड़े कारनामे कर दिखाए हैं। जी टीवी को शोहरत दिलाने वाला हम पांच, दूरदर्शन को घर घर तक पहुंचाने वाली रामायण और महाभारत के बाद अब खबर है कि स्टार प्लस की पैठ भारत में बढ़ाने वाले सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी और घर घर की कहानी भी लौट रहे हैं। इस रिटर्न ऑफ द बिग सोप ओपेरा सीजन में कलर्स टीवी ने भी अपने उस शो की वापसी करा दी है, जिसने उसके रंग पूरे हिंदुस्तान में बिखेरे। नाम है, बालिका वधू।
विज्ञापन


और यही नहीं, टीवी के लोकप्रिय शो 'बालिका वधू' के टीवी पर फिर से लौटने की खुशी में इसके कलाकार भी बहुत उत्साहित हैं। सभी मुख्य कलाकारों अविका गौर, स्मिता बंसल, अविनाश मुखर्जी और अनूप सोनी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने प्रशंसकों से अपने शो के बारे में बातचीत की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान सभी कलाकारों ने शो की शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं को उजागर किया और शो के अपने अनुभवों को भी अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया।


शो में जग्या की भूमिका निभाने वाले कलाकार अविनाश मुखर्जी सोशल मीडिया पर लाइव आकर बहुत जोश में दिखे। उन्होंने आज की पीढ़ी को अपना शो देखने की हिदायत देते हुए कहा, 'आज की पीढ़ी के लोग नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो को ही तवज्जो देते हैं, जबकि टीवी चैनल भी बहुत अच्छे शो बना रहे हैं। लॉकडाउन में हमारा शो वापस लौट रहा है। ऐसे में हमारा शो गणेश गायतोंडे के लौटने से कम नहीं है।'
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X