बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

इस शो के रूप में हुआ समर कैंप का आयोजन, बच्चों ने सीखीं अलग अलग कलाकारियां

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Published by: प्रतीक्षा राणावत Updated Wed, 06 May 2020 05:28 PM IST
विज्ञापन
कलर्स की फनशाला
कलर्स की फनशाला - फोटो : Social Media
ख़बर सुनें
हिंदी के जनरल एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स ने अपने कार्यक्रमों में काम करने वाले कलाकारों के साथ एक डिजिटल समर कैंप 'कलर्स की फनशाला' का आयोजन किया। इस समर कैंप में उन्होंने लॉकडाउन के इस दौर में घरों में बैठे बच्चों का मनोरंजन करने के कई तरीके इस्तेमाल किए। चैनल के कार्यक्रमों में काम करने वाले अभिनेताओं ने समर कैंप की मेजबानी की और घर बैठे बच्चों और उनके माता-पिता को टीशर्ट पेंटिंग, फिटनेस और नृत्य, खाना पकाने और शिल्पकला जैसी गतिविधियों में शामिल किया। चैनल के बाल कलाकारों ने भी इन गतिविधियों में भाग लिया और उन्होंने भी अपने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया।
विज्ञापन


धारावाहिक 'छोटी सरदारनी' में मेहर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री निमृत कौर ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे परम को शिल्प कला सिखाई और सिखाने के साथ उन्होंने अपने दर्शकों को भी इसकी जानकारी दी। वहीं दूसरी ओर तेजस्वी प्रकाश ने फिटनेस को अपनाया। उन्होंने आभा भटनागर को एक सरल व्यायाम सिखाया। इस व्यायाम को घर में रहकर कोई भी कर सकता है। मराठी फिल्मों की नामी अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने ऑनलाइन डांस क्लास ली जिसमें उन्होंने अपने दर्शकों को कुछ डांस स्टेप सिखाए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us