Review: काजोल की 'वीआईपी 2: ललकार' में कुछ भी नहीं है खास

रवि बुले Updated Sat, 19 Aug 2017 07:22 AM IST
Kajol Debut Film In Tamil Velaiilla Pattadhari 2 Lalkar Starring Dhanush Film Review
'वीआईपी 2' फिल्म रिव्यू
निर्माताः धनुष/के.एस. थानु
निर्देशकः सौंदर्या रजनीकांत

सितारेः धनुष, काजोल

रेटिंग: *

साउथ के सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड की स्टार काजोल की यह फिल्म कहने मात्र को वीआईपी है। इसमें कुछ भी खास नहीं है। मूल तमिल में बनी फिल्म हिंदी में डब करके रिलीज की गई है। यह बुरी तरह निराश करती है। इसकी कहानी घिसी-पिटी और इसमें डाले गए फिल्मी मसाले बेस्वाद हैं। न रोमांस है और न ऐक्शन। कॉमेडी ऐसी कि आप पक जाएं। भावनाओं के स्तर पर भी फिल्म नहीं छूती। 

पढ़ें: Review: कुछ मीठी कुछ फीकी है 'बरेली की बर्फी'

यह कहानी युवा इंजीनियर रघुवरन (धनुष) की है, जो एक छोटी कंपनी में काम करते हुए भी बेस्ट इंजीनियर का अवार्ड जीतता है और तब साउथ में सबसे बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी की मालकिन वसुंधरा (काजोल) उसे जॉब ऑफर करती है। जिसे रघुवरन ठुकरा देता है। वह अपने जैसे युवा एक हजार इंजीनियरों का ग्रुप, वीआईपी चलाता है और ग्रुप को कंस्ट्रक्शन की दुनिया में ऊंचाई पर ले जाने के ख्वाब देखता है। रघुवरन की ना से वसुंधरा के अहंकार को ठेस पहुंचती है और वह उसके रास्ते में कर कदम पर मुश्किलें पैदा करना शुरू कर देती है।
आगे पढ़ें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Related Videos

पहले T-20 में भारत का जलवा, साउथ अफ्रीका को 28 रनों से रौंदा

भारत ने साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज के पहले मैच में 28 रनों से हरा दिया है।

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen