विज्ञापन
विज्ञापन

video viral:गजब का है एवेंजर्स के इस सुपरहीरो का वर्क आउट करने का तरीका, आप भी करें घर पर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 12 Jan 2019 03:50 PM IST
chris hemsworth
chris hemsworth - फोटो : social media
ख़बर सुनें
हॉलीवुड पर्दे पर थॉर से सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ चर्चा में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिस हेम्सवर्थ का अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देगा। जी हां वीडियो में वह खुद को फीट रखने के लिए बेहद शानदार तरीके से वर्कआउट करते दिख रहे हैं। 
विज्ञापन
वीडियो में क्रिस हेम्सवर्थ एक जीम कोर्ट में जीम के तमाम स्टेप करते नजर आए हैं। यह वीडियो उनके फिटनेस ट्रेनर ने बनाया है। वहीं क्रिस हेम्सवर्थ ने इसको अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दर्शक उनके वर्कआउट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक उनके वीडियो को 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन फिल्म सीरीज थॉर की वजह से दर्शक उन्हें ज्यादा पहचानते हैं। जल्द ही वह फिल्म अवेंजर्स के चौथे सीक्वल में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड की मशहूर कॉमेडी और एक्शन फिल्म सीरीज एमआईबी (मैन इन ब्लैक) के चौथे सीक्वल में नजर आने वाले हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Trying to lock in on my workout spirit animal for 2019 @zocobodypro @da_rulk

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on


इस फिल्म का नाम मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल है। मैन इन ब्लैक के पिछली तीनों फिल्मों में विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य भूमिका में थे, लेकिन मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ और अभिनेत्री टेस्सा थॉम्पसन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी।
 
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

धर्मेंद्र नहीं इनके लिए धड़कता था हेमा मालिनी का दिल, बचपन से ही करना चाहती थीं शादी

भले की धर्मेंद्र-हेमा मालिनी बॉलीवुड की एवरग्रीन जोड़ी हो, लेकिन क्या आप जानते हैं कि धर्मेंद्र से पहले हेमा का दिल किसके लिए धड़कता था।

15 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

डीआरडीओ की 41वीं कांफ्रेंस में बिपिन रावत का बयान स्वदेशी हथियारों से लड़ा जाएगा अगला युद्ध

डीआरडीओ भवन में डीआरडीओ की 41वीं कांफ्रेंस हुई। जिसमें सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने कहा कि हमें विश्वास है कि हम स्वदेशी हथियार सिस्टम और उपकरणों के जरिए अगला युद्ध लड़ेंगे और जीतेंगे।

15 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree