लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Vijay Deverakonda starrer film Liger First glimpse video release on 31st December 2021

Liger First Glimpse: इस दिन देखने मिलेगी Liger की पहली झलक, करण जौहर ने दी जानकारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 29 Dec 2021 01:05 PM IST
सार

विजय देवरकोंडा, माइक टायसन और अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' की रिलीज डेट का हाल ही में अनाउंसमेंट किया गया था। अब इसकी पहली झलक रिलीज होने को तैयार है।

लाइगर
लाइगर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

विजय देवरकोंडा, माइक टायसन और अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' की रिलीज डेट का हाल ही में अनाउंसमेंट किया गया था। जिसे लेकर प्रशंसक खासा उत्साहित हैं। ये फिल्म अगले साल 22 अगस्त को रिलीज होनी है लेकिन इस फिल्म की झलक जल्दी ही दर्शकों को देखने को मिलेगी। करण जौहर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया की नए साल से पहले 31 दिसंबर 2021 को  फिल्म 'लाइगर' की पहली झलक रिलीज की जाएगी। करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन की झलक की एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, समय आ गया है लाइगर को सबके सामने लाने का। अपने नए साल की शुरुआत एक धमाकेदार और कुछ पंचेस के साथ।



कई भाषाओं में रिलीज होगी 'लाइगर'
यह फिल्म पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन तले करण जौहर द्वारा निर्मित है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। इससे पहले निर्माता करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर जारी कर प्रंशसकों  को इस फिल्म की रिलीज और पहली झलक की जानकारी दी थी। अब करण जौहर ने दोबारा दर्शकों को याद दिलाया है कि 31 दिसंबर को लाइगर की पहली झलक दिखाई जाएगी जो बेहद ही धमाकेदार होगी।  इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। 


मुख्य भूमिका में हैं अनन्या पांडे और माइक टायसन-
इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, माइक टायसन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'लाइगर' में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते दिखाई देंगे। आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल यूएस में पूरा कर लिया गया है।

माइक टायसन को लेकर चर्चा में है फिल्म-
लाइगर में जहां विजय देवरकोंडा को एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में दिखाया गया है तो वहीं दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन इस फिल्म में उनके प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देंगे। इसलिए यह फिल्म काफी चर्चा में है। तेलुगु सिनेमा में अनन्या पांडे और माइक टायसन की यह पहली फिल्म है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00