Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Valimai POSTPONED due to surge of covid-19 Makers of Ajith Kumar starrer release an official statement

कोरोना का कहर: फिल्म वलीमाई की रिलीज टली, मेकर्स ने जारी किया आधिकारिक बयान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Thu, 06 Jan 2022 08:46 PM IST

सार

2022 में पोंगल की छुट्टी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म वलीमाई के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। देश में कोरोना महामारी के विस्फोट को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है।
वलीमाई
वलीमाई - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अजित कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वलीमाई’ 13 जनवरी यानी पोंगल पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना महामारी की तीसरी लहर की वजह से इस फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। निर्माता बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए इस बता की जानकारी दी है।

विज्ञापन

निर्माता ने लिखा, “दर्शक और प्रशंसक हमेशा से ही हमारी खुशी का स्रोत रहे हैं। कठिन समय के दौरान उनके समर्थन और प्यार की वजह से ही हमें कठिनाइयों का सामना करने और हमारे सपनों की परियोजना को सफलतापूर्वक पूरा करने में मदद मिलती है। हम हर पल बस यही कामना कर रहे हैं कि हम अपने दर्शकों को सिनेमा हॉल में खुश देख पाएं।

बोनी कपूर आगे लिखते हैं कि हमने दर्शकों की सुरक्षा और भलाई को ध्यान में रखते हुए एक निर्णय लिया है। दुनिया भर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ौतरी और सरकार द्वारा जारी कोरोना प्रोटोकॉल को मद्देनजर रखते हुए अपनी फिल्म 'वलीमाई' की रिलीज को स्थगित कर रहे हैं। टीका लगवाएं, मास्क पहनें और सुरक्षित रहें। बहुत जल्द सिनेमाघरों में मिलते हैं!

 

बोनी कपूर और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म एच. विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित है। वलीमाई में हुमा कुरैशी, कार्तिकेय, बानी, सुमित्रा, अच्युनथ कुमार, राज अयप्पा और पुगाज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में युवान शंकर राजा का संगीत है। 

बता दें कि यह फिल्म निर्देशक एच. विनोथ और अजित कुमार के साथ बोनी कपूर का दूसरा कोलैबोरेशन है। इससे पहले तीनों ने नेरकोंडा परवई (पिंक का तमिल रीमेक) में साथ काम किया था।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00