बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

The Family Man 2: मनोज बाजपेयी ने सुनाया मजेदार किस्सा, कहा- इटालियन व्यंजन का उच्चारण करना था मुश्किल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Mon, 14 Jun 2021 06:42 PM IST

सार

द फैमिली मैन 2 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और साथ ही मनोज बाजपेयी सहित कई कलाकारों को एक नया मुकाम दिया। इस सीरीज के हर दृश्य को बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है।
विज्ञापन
मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी - फोटो : Instagram
ख़बर सुनें

विस्तार

'द फैमिली मैन 2' ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस सीरीज के हर दृश्य को बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है। लेकिन 'द फैमिली मैन' के एक दृश्य में इटालियन व्यंजन का सही से उच्चारण न कर सकने के कारण जेके और श्रीकांत का काफी मजाक उड़ा। दरअसल मनोज बाजपेयी ने खुद इस मजेदार किस्से के बारे में बताया। श्रीकांत उर्फ मनोज बाजपेयी ने कहा कि उन्हें खुद इस बात का यकीन नहीं था कि वो इस शब्द का कभी सही से उच्चारण कर पाएंगे। इस सीन की शूटिंग उन्होंने अपने सह-कलाकार शारिब हाश्मी के साथ की थी। 
विज्ञापन

 
इटालियन व्यंजन का नाम लेना था मुश्किल 

मनोज बाजपेयी ने इस मजेदार किस्से के बारे में बताते हुए कहा,  'जेके इस तरह के रेस्टोरेंट में बहुत ही कम आता है। परंतु मेरा श्रीकांत का किरदार जो अपनी गुप्त एजेंट की नौकरी छोड़ चुका है और अब एक कॉर्पोरेट ऑफिस में काम करता है। उसकी अच्छी खासी तनख्वाह है और अब वो इस तरह के बड़े रेस्टोरेंट में आना मैनेज कर सकता है। उसे इस तरह के इटालियन व्यंजन के बारे में पता है। मैं अपनी खुशी साझा करने के लिए अपने दोस्त जेके को एक रेस्टोरेंट में लेकर जाता हूं और हम वहां एक इटालियन व्यंजन मंगवाते हैं। उस व्यंजन का नाम है ' ‘एग्लियो ई ओलियो।' इसका उच्चारण कैसे किया जाता है शुरुआत में हमें ये भी नहीं पता था। यहां तक कि जेके को भी नहीं पता था कि इस व्यंजन का कैसे उच्चारण करना है। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us