हेमा मालिनी की बेटी ने दिखाया बेबी बंप

amarujala.com-Presented by: कुशमिता राणा Updated Tue, 06 Jun 2017 06:46 PM IST
glowing Esha Deol Shows Off Her first Baby Bump
ख़बर सुनें
जब से ईशा देओल की मां बनने की खबर सामने आई ये पहली बार है जब प्रेग्नेंसी पीरियड में उनकी कोई तस्वीर वायरल हुई है। जी हां हाल ही में ईशा देओल एक तस्वीर सोशल मीडिया छाई हुई है जिसमें उनका पहला बेबी बंप नजर आ रहा है। फोटो में ईशा के साथ उनकी करीबी दोस्त शिलर्ना भी हैं । 
मजेदार बात तो ये है कि वो भी प्रेगनेंट हैं। फिलहाल ईशा जुहू में अपनी मां हेमा मालिनी के घर हैं। उनके घर पर आने वाले नए मेहमान की जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। यह दूसरी बार है जब उनके घर से यह खुशखबरी आई है। इससे पहले हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र अपनी बेटी अहाना के बेटे के नाना नानी बन चुके हैं। 

बता दें कि एशा देओल शुरू से ही बच्चो की दीवानी रहीं है, जब उनकी बहन अहाना प्रेग्नेंट थी तब सारी जिम्मेदारी ईशा देओल ने ही उठा रखी थी। ईशा देओल आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'किल देम यंग' में नजर आईं थी।
 
 

Sonography double date!! Both the babies are kicking around just like their moms hahaha! @esha_takhtani #preggersbff #secondtrimester #goodluckhusbands

A post shared by Shilarna Vaze aka Chef Chinu (@chefchinugaiagourmet) on



 

Recommended

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

'नमस्ते इंग्लैंड' के पोस्टर में दिखा भारत का गलत नक्शा, यूजर्स ने किया ट्रोल तो जारी किया नया पोस्टर

फिल्म के पोस्टर में भारत का गलत नक्शा दिखा दिया गया। पोस्टर में दिखाए गए भारत के नक्शे में से जम्मू-कश्मीर का अक्साई चिन वाला हिस्सा गायब है।

15 अगस्त 2018

Related Videos

VIDEO: बॉलीवुड के ये सितारे ऐसे मना रहे हैं आजादी का जश्न, लोगों से कही ये बड़ी बातें

देशभर में 72वें स्वतंत्रता दिवस की धूम है। बॉलीवुड सितारें भी आजादी का जश्न मना रहे हैं और इस मौके पर उन्होंन लोगों को शुभकामनाएं देते हुए ये बताया है कि उनके लिए आजादी के क्या मायने है और उनका जश्न कैसा होता है।

15 अगस्त 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree