बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

1 मार्च को रिलीज होगी 'अटैक ऑफ 26/11'

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Mon, 11 Feb 2013 01:51 PM IST
विज्ञापन
film 'the attacks of 26/11' release on 1 march

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
मुंबई हमले पर राम गोपाल वर्मा द्वारा बनायी गयी फिल्म 'द अटैक ऑफ 26/11' एक मार्च को रिलीज हो रही है। कसाब को हुयी फांसी के बाद देश में बने माहौल को देखते हुए राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की तैयारी कर ली थी। इस फिल्म की रिलीज डेट तय हो गयी है। यह फिल्म मल्टीप्लेक्सों और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में एक मार्च को रिलीज होगी।
विज्ञापन


26-11 को हुए मुंबई के आतंकी हमलें पर आधारित फिल्म 'द अटैक ऑफ 26/11' एक मार्च को रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में मुंबई में हुए आतंकी हमले की तैयारियों से लेकर कसाब को हुई फांसी के दृश्य शामिल हैं। जब यह फिल्म बन रही थी तब कसाब के फांसी के दृश्यों को फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया था। कसाब को हुई अचानक फांसी के बाद फांसी के दृश्यों को भी फिल्म में जोड़ दिया गया है। फिल्म में कसाब को नाटकीय ढंग से फांसी देते हुए दिखाया जाएगा।


फांसी के बाद देश में बने एक माहौल का फायदा उठाते हुए राम गोपाल वर्मा अपनी इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं। जनवरी में फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने आनन-फानन फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा किया। अब यह फिल्म लगभग बनकर तैयार है। यह फिल्म दर्शकों के लिए एक मार्च से उपलब्ध हो जाएगी। इस फिल्म के साथ एक मार्च को जॉन अब्राहम, चित्रांगदा सिंह और प्राची देसाई की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'आई मी और मैं' भी रिलीज होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us