बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दुखद: 'ड्रीम गर्ल' अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से निधन, 'चिड़ियाघर' और 'बालवीर' का भी रहीं हिस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Fri, 04 Jun 2021 12:33 PM IST

सार

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में काम कर चुकी अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। वह आखिरी बार फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आईं थीं।
विज्ञापन
'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ
'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपना कहर ढा रही है। हालांकि, फिलहाल मामलों की संख्या थोड़ी कम होने लगी है। इसी बीच एंटरटेनमेंट जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में काम कर चुकी अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। वह आखिरी बार फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आईं थीं। व्हिसलिंग वुड्स से पोस्ट ग्रेजुएट करने वालीं रिंकू सिंह निकुंभ को टीवी शो चिड़ियाघर और बालवीर में भी देखा गया था।
विज्ञापन


खबरों की मानें तो, रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन बहन का कहना है, 'चंदा सिंह निकुंभ ने बताया कि 25 मई को उनको कोविड संक्रमित पाया गया था। वो होम आइसोलेशन में ही थीं। चूंकि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के बाद अस्पताल ले जाने का फैसला किया। अस्पताल में डॉक्टरों ने महसूस नहीं किया कि उसे आईसीयू बेड की आवश्यकता है और वह शुरू में एक सामान्य कोविड वार्ड में थी। अगले दिन उनको आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। वह अपने निधन के दिन तक आईसीयू में भी ठीक हो रही थी। लेकिन वो आशा खो रही थी और उसे लगा कि वो जीवित नहीं रह सकती। वह अस्थमा की भी मरीज थीं।


चंदा सिंह निकुंभ आगे कहती हैं, 'वह काफी खुशमिजाज और एनर्जी से भरपूर थीं। यहां तक कि वह जब अस्पताल में भर्ती थीं, तब भी लोगों की मदद कर रही थीं। वह हाल में एक शूट के लिए गोवा जाने वाली थीं। लेकिन कोविड़-19 से बचाव के चलते हमने उन्हें रोक दिया था। वह घर में संक्रमित हुई थीं। उनके घर में कई लोगों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई थी जो अभी तक रिकवर नहीं हुए हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X