Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Confirmed Hrithik Roshan Will Portray The Role Of Mathematician Anand Kumar In Vikas Bahl Next

फिल्म 'सुपर 30' के लिए ऋतिक ने शुरू की तैयारी, आनंद कुमार से मिले

amarujala.com- Presented by: आकांक्षा सिंह Updated Sun, 13 Aug 2017 03:11 PM IST
ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बॉलीवुड सभी एक्टर्स पर बायोपिक का क्रेज चढ़ा हुआ है और अब इस फेहरिस्त में ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। ऋतिक रोशन विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30' में नजर आएंगे जो बिहार के फेमस आनंद कुमार पर आधारित होगी।


पढ़ें: दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है हमारे पास, सीधी बात नो बकवास !


पहले इस लेकर केवल खबरें आ रही थीं लेकिन अब आनंद कुमार ने खुद ऋतिक और विकास के साथ तस्वीरें पोस्ट कर के इन खबरों पर मुबर लगा दी है। आनंद कुमार ने फेसबुक पर लिखा, 'जो कल मुलाकात ऋतिक रोशन के साथ हुई, सच में उसे भुला पाना मेरे लिए संभव नहीं है |' ये फिल्म अक्षय कुमार को भी ऑफर हुई थी लेकिन आखिर में ऋतिक ही इस रोल के लिए फाइनल हुए।

आनंद कुमार बिहार की राजधानी पटना में 'सुपर 30' नाम से एक कोचिंग संस्थान चलाते हैं। वो आर्थिक तौर पर कमजोर बच्चों को जेईई के एग्जाम के लिए फ्री तैयार करते हैं। साल 2002 में शुरू हुआ ये संस्थान की सफलता के मामलों में अच्छे-अच्छे संस्थानों को टक्कर देता है। हर साल इस संस्थान के अधिकतर बच्चे आईआईटी के लिए सलेक्ट होते हैं। साल 2008 में तो इसके सभी बच्चों ने आईआईटी का एग्जाम क्रैक किया था।

पढ़ें: देशभक्ति के रंग में सराबोर 'वंदेमातरम' को बॉलीवुड ने दिए कई और रंग


आनंद सिर्फ ऋतिक से ही नहीं मिले, बल्कि खिलाड़ी कुमार के साथ चाय भी पी कर आए। आनंद को अक्षय ने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीज के बाद अपने घर बुलाया था।


 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00