'मर्सल' पर बैन की याचिका खारिज, हाईकोर्ट की फटकार- 'यह फिल्म है, असल जिंदगी नहीं'

amarujala.com, Presented By: विकास जांगड़ा Updated Fri, 27 Oct 2017 01:28 PM IST
Ban on film Mersal Madras High Court stated that it is only a film and not real life
मर्सल - फोटो : SELF
सुपरहिट तमिल फिल्म ‘मर्सल’ से जुड़े विवाद पर मद्रास हाईकोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की है। कोर्ट ने इसके साथ ही उस याचिका को भी खारिज कर दिया, जिसमें फिल्म को बैन करने की मांग की गई थी। कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा है, “यह सिर्फ फिल्म है और असल जिंदगी नहीं है, अभिव्यक्ति की आजादी सबके लिए है।” 
 

बता दें कि चेन्नई के एडवोकेट ने फिल्म पर बैन की मांग की थी, उसने दावा किया था कि ‘फिल्म भारत की खराब छवि’ पेश करती है। यह बात फिल्म के हेल्थकेयर और GST पर फिल्म के सीन को लेकर कही गई थी। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

जिया खान आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली के खिलाफ कोर्ट में ट्रायल शुरू

पिछली सुनवाई में सेशन कोर्ट ने जिया खान सुसाइड मामले में सूरज पंचोली पर जिया को उकसाने की धारा के तहत ट्रायल चलाने के आदेश दिए थे।

15 फरवरी 2018

Related Videos

दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में शाहिद माल्या की LIVE परफॉर्मेंस

बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर गानों ‘इक कुड़ी’, ‘रब्बा मैं तो मर गया ओए’ और ‘कुक्कड़’ से दिल्ली के शिवाजी कॉलेज की शाम रंगीन हो गई जब इन्हें खुद गाया शाहिद माल्या ने।

18 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen