10 मिनट में यूं चोरों ने  सिविल इंजीनियर का घर खंगाला

ब्यूरो/अमर उजाला, गाजियाबाद Updated Wed, 08 Nov 2017 01:16 PM IST
theft in civil engineer's home in ten minutes
theft
मोहननगर के ओमनगर में चोरों ने दस मिनट में सिविल इंजीनियर के घर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी उड़ा लिए। वारदात के दौरान इंजीनियर की पत्नी बेटे के साथ पास में ही दुकान से सामान खरीदने गई थीं। पीड़िता ने साहिबाबाद थाने में घटना की तहरीर दी है।
मोहनगर स्थित ओमनगर कालोनी में प्लाट नंबर दो में पूरणकांत शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह निजी कंपनी में सिविल इंजीनियर हैं। उनकी कंपनी का काम इन दिनों हिंडन एयरफोर्स में चल रहा है। उनकी पत्नी रेखा शर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह बेटे के साथ घर पर ताला लगाकर पास की दुकान से सामान खरीदने चली गईं।

करीब दस मिनट बाद जब वह घर पहुंची तो मेनगेट खुला हुआ था। घर के अंदर घुसी तो तीनों कमरों में सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे करीब छह तोले सोने के जेवर और दस हजार रुपये गायब थे। उन्होंने कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना देने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं मिला। एसएचओ साहिबाबाद राकेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि घटना से पहले चोरी ने रेकी की है। जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

National

चौथी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, तीन पर आरोप, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक चौथी क्लास की छात्रा के से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस शख्स को अगर आपने देखा है तो दिल्ली पुलिस को दें खबर, मिलेगा ये इनाम

दिल्ली पुलिस ने चलती बस में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के बगल में बैठकर अश्लील हरकत करने वाले शख्स पर 25 हजार रुपये इनाम का एलान किया है। दिल्ली पुलिस ने इस सिलसिले में एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें शख्स का चेहरा नजर आ रहा है।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen