मंगेतर की जरूरतों ने बना दिया किडनैपर!

अमर उजाला, साहिबाबाद Updated Tue, 21 Jan 2014 04:18 PM IST
Property dealer kidnaps 2 girls
शालीमार गार्डन स्थित एकता पार्क में खेल रही दो छात्राओं का अपहरण कर ले जा रहे एक प्रापर्टी डीलर और उसकी मंगेतर को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने धर दबोचा।

मंगेतर की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रापर्टी डीलर ने पूरा प्लान बनाया बनाया था। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक एक छात्रा करहेड़ा में फर्नीचर कारोबारी की जबकि दूसरी नोएडा में कार्यरत एक मीडियाकर्मी की बेटी है।

करहेड़ा में डिजाइन हाउस और शालीमार गार्डन में एक फॉम कंपनी शोरूम के मालिक विजय शर्मा की कक्षा नौ में पढ़ने वाली बेटी याशिका एकता पार्क में खेल रही थी। उसके साथ मीडियाकर्मी परविंदर शर्मा की कक्षा चार में पढ़ने वाली बेटी अनन्या शर्मा भी थी।

शाम छह बजे जब परिजन पार्क में पहुंचे तो दोनों गायब थीं। मौके पर आसपास के लोग भी आ गए और शोर मच गया। पुलिस भी आ गई और वायरलेस पर सूचना फ्लैश कर दी गई। नाकाबंदी होने से एकता पार्क से कुछ ही दूरी पर दोनों लड़कियां बरामद कर ली गईं।

दोनों का अपहरण करनगेट पुलिस चौकी के पास प्रापर्टी डीलिंग का काम करने वाले एक व्यक्ति और उसकी शहादरा (दिल्ली) निवासी मंगेतर ने किया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी पार्क में लड़कियों के पास पहुंचे और बहला फुसलाकर दोनों को कार में बैठाकर भाग रहे थे।

एसएचओ साहिबाबाद ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। दोनों ने फिरौती मांगने के इरादे से वारदात को अंजाम दिया था।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls