बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या करने वाला गिरफ्तार

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 02 Dec 2016 12:15 AM IST
accused of rape and murder arrested
गिरफ्तार - फोटो : amar ujala
केशवपुरम इलाके में एक सप्ताह पूर्व चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे बवाना इंडस्ट्रियल एरिया से गिरफ्तार किया है, जहां वह परिचित के घर में छिपकर रह रहा था।
पुलिस के अनुसार 20 नवंबर को ब्रिटेनिया रेलवे लाइन के पास झुग्गी में रहने वाली चार साल की बच्ची घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई थी। बेलदारी का काम करने वाले बच्ची के पिता ने इसकी शिकायत केशवपुरम थाने में की।

पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। अगले दिन बच्ची का शव घर से सौ मीटर की दूरी पर एक खंडहरनुमा मकान के पास से मिला। बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई थी। तफ्तीश के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला।

जिसमें देखा गया कि पड़ोसी अमरजीत बच्ची को गोद में उठाकर ले जा रहा है। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि अमरजीत बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में अपने एक परिचित के घर में रह रहा है। देर रात पुलिस ने परिचित के मकान पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची के पिता के साथ अकसर शराब पीता था। घटना वाले दिन भी आरोपी ने उसके साथ शराब पी थी। उधर, स्वराज इंडिया ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने खुशी जाहिर की है।

Spotlight

Most Read

Dehradun

ढ़ाबे पर हो रहा था गलत काम, अब ये भुगतेंगे अंजाम

एक ढ़ाबे पर लंबे समय से गलत काम हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां गलत काम होता मिला।

25 फरवरी 2018

Related Videos

अधिकारियों को मारना चाहिए, ठोकना चाहिए: आप विधायक

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने एक विवादित बयान देकर चीफ सेक्रेटरी से मारपीट विवाद को हवा दे दी है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen