लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   UP police took the bus driver away, leaving the children on the highway in udham singh nagar

शर्मनाक: बच्चों को हाईवे पर छोड़कर बस चालक को उठा ले गई यूपी पुलिस, चिलचिलाती धूप में आधे घंटे बेहाल हुए छात्र

अमर उजाला नेटवर्क, देहरादून Published by: शाहरुख खान Updated Sun, 22 May 2022 01:06 PM IST
सार

ऊधम सिंह नगर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां यूपी पुलिस बच्चों को हाईवे पर छोड़कर बस चालक को उठा ले गई। बस चिलचिलाती धूप में आधे घंटे तक खड़ी रही। हालांकि बाद में स्कूल प्रबंधन ने दूसरे चालक को मौके पर भेजकर बच्चों व शिक्षिका को उनके घर तक पहुंचाया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने जा रहे बस चालक को रास्ते में रोककर यूपी पुलिस उसे अपने साथ ले गई। इससे बस में सवार स्कूली बच्चों और शिक्षिका में भय व्याप्त हो गया। करीब आधा घंटे तक बस सड़क पर ही तेज धूप में खड़ी रही। 


स्कूल प्रबंधन ने दूसरे चालक को मौके पर भेजकर बच्चों व शिक्षिका को उनके घर तक पहुंचाया। स्कूल प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।


शनिवार को नगर के स्कॉलर्स वैली इंटरनेशनल स्कूल के सदस्य पलविंदर सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उनके स्कूल की बस (यूके06टीए-0880) दोपहर करीब दो बजे छुट्टी होने पर 30 बच्चों, एक शिक्षिका और परिचालक को लेकर भुड़िया थाना बहेड़ी के लिए निकली थी। चालक आमखेड़ा पिपलिया निवासी पलविंदर सिंह बस लेकर एनएच पर बरी गुरुद्वारा के पास पहुंचा तो यूपी पुलिस के कर्मियों ने बस रोक ली और बिना किसी जानकारी के चालक को नीचे खींच लिया। इसके बाद अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए। 

इससे बस करीब आधा घंटे तक हाईवे पर चिलचिलाती धूप में खड़ी रही। शिक्षिका ने प्रबंधक को घटना की जानकारी दी। इस पर प्रबंधक ने दूसरे चालक को भेजा। जानकारी करने पर पता चला कि किसी व्यक्ति के कहने पर बिलासपुर थाने की पुलिस जबरन चालक को उठाकर ले गई। उन्होंने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00