पांचवी की छात्रा से छेड़छाड़ करता था शिक्षक, परिजनों के हंगामे के बाद हुआ गिरफ्तार

न्यूज डेस्क/अमर उजाला, लक्सर Updated Sat, 10 Feb 2018 01:33 AM IST
Teacher arrested for girl student molestation
फतवा गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय के एक सहायक शिक्षक को पांचवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को स्कूल में जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए परिजनों को शांत कराया।
राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच की एक छात्रा प्रतिदिन की तरह बृहस्पतिवार को स्कूल गई थी। आरोप है कि एक सहायक शिक्षक ने मौका पाकर उसके साथ छेड़खानी कर दी। शुक्रवार को छात्रा ने स्कूल जाने से इंकार कर दिया।

परिजनों ने जब उससे स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उसने शिक्षक की करतूत की जानकारी दी। इस पर परिजन भड़क गए। उसके बाद वह ग्रामीणों को एकत्रित कर स्कूल पहुंचे और प्रधानाचार्य से आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया।

इसी बीच सूचना पर लक्सर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। उन्होंने परिजनों की तहरीर पर शिक्षक को गिरफ्तार किया। पीड़ित छात्रा से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना के बारे में उसने बृहस्पतिवार को ही स्कूल की शिक्षिका को अवगत करा दिया था, लेकिन उन्होंने संज्ञान नहीं लिया। कोतवाल त्रिवेंद्र सिंह राणा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी सहायक शिक्षक मुकेश (निवासी रुड़की) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

International

बेटी के अंदर छिपे राक्षस को निकालने के नाम पर अंधविश्वासी मां ने बॉयफ्रेंड से करवाया रेप 

एक मां ने अपनी बेटी को जिंदगी भर का ऐसा दुख दिया है, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएगी। जब बेटी महज 8 साल की थी तब मां ने अंधविश्वास के नाम पर उसका अपने बॉयफ्रेंड से रेप करवाया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

उत्तराखंड में 'चैंपियन' ने लिखित में मांगी पार्टी से माफी

गुरुवार को उत्तराखण्ड में करीब तीन सप्ताह से चला आ रहा विधायक ‘चैंपियन प्रकरण’ लगभग खत्म हो गया। बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को अनुशासनहीनता के नोटिस पर अपना जवाब सौंप दिया।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen