लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ind vs Eng T20 WC Semi Final Captain Rohit Sharma Injured Before Match Read Here

T20 World Cup: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, एडिलेड Published by: संजीव कुमार झा Updated Tue, 08 Nov 2022 09:08 AM IST
सार

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले एडिलेड में अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को होने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले एडिलेड में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है। हालांकि यह चोट कितनी गंभीर है, इसकी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।



चोट लगते ही छोड़ी प्रैक्टिस, आइस पैक लगाकर बैठे 
रोहित को नेट पर थ्रो-डाउन स्पेशलिस्ट एस रघु अभ्यास करवा रहे थे। इसी दौरान एक गेंद उनके दाहिने हाथ पर लगी। चोट लगते ही रोहित शर्मा ने तुरंत बल्लेबाजी प्रैक्टिस रोक दी। चोट लगने के बाद रोहित आइस पैक लगाकर बैठे हुए नजर आए। रोहित शर्मा के हाव-भाव से साफ पता चल रहा है कि वे काफी दर्द में थे।



ये भी पढ़ें: T20 WC: टी20 विश्व कप में अब तक स्टार रहे हैं ये खिलाड़ी, कोहली-सूर्या हमेशा चमके तो राहुल अहम मौके पर चले

चोट गंभीर हुई तो टीम इंडिया के लिए खड़ी हो सकती हैं मुश्किलें

अगर कप्तान रोहित शर्मा की चोट गंभीर हुई तो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। हालांकि, रोहित ने कुछ देर बाद नेट पर वापसी की और कुछ गेंदों का सामना किया। इससे ऐसा लग रहा है कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। प्रैक्टिस सेशन के बाद रोहित का टेस्ट हो सकता है। उसके बाद ही चोट के बारे में विस्तार से पता लग पाएगा।

ये भी पढ़ें: T20 WC: कभी भारत के लिए सिर दर्द हुआ करता था चार नंबर, अब टीम का सबसे मजबूत पहलू, जानें कैसे बदली टीम इंडिया?
विज्ञापन

सेमीफाइनल में इंग्लैंड से है मुकाबला
भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। भारतीय टीम सुपर-12 में ग्रुप-2 में शीर्ष पर थी। उसने पाकिस्तान, नीदरलैंड, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत हासिल की थी। उसके पांच मैचों में आठ अंक थे। टीम इंडिया को टूर्नामेंट में एकमात्र हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली थी।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00