लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   T20 WC: Yuzvendra Chahal outing with Rishabh Pant, Dinesh Karthik, Ashwin, Suryakumar, Rohit Sharma in Perth

T20 WC: पंत, कार्तिक, अश्विन और रोहित संग समंदर किनारे पहुंचे चहल, शेयर की तस्वीर, धनश्री ने किया रिएक्ट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, पर्थ Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 11 Oct 2022 08:14 PM IST
सार

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है।

भारतीय खिलाड़ी पर्थ में घूमते नजर आए
भारतीय खिलाड़ी पर्थ में घूमते नजर आए - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। भारतीय खिलाड़ी पर्थ में नेट्स में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं। सोमवार को टीम इंडिया ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच भी खेला और 13 रन से जीता हासिल की। अब टीम 13 अक्तूबर को इसी टीम के खिलाफ एक और प्रैक्टिस मैच खेलेगी। इससे पहले भारतीय खिलाड़ियों ने समय निकालकर पर्थ घूमने का आनंद लिया। 

 

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन के साथ नजर आ रहे हैं। यह सभी समंदर किनारे किसी नाव पर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों ने कई और जगहों का भ्रमण किया। पंत ने भी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह रोहित, सूर्यकुमार यादव और चहल नजर आए। साथ ही स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई भी फोटो में हैं। चहल की पत्नी धनश्री ने इन दोनों फोटो पर रिएक्ट भी किया है।

भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 23 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। भारत और पाकिस्तान को सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 में रखा गया है। इसमें इन दोनों टीमों के अलावा बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, ग्रुप-बी की विनर टीम और ग्रुप-ए की रनर अप टीमें होंगी। वहीं, सुपर-12 राउंड के ग्रुप-1 में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, ग्रुप-ए की विनर टीम और ग्रुप-बी की रनर अप टीमें होंगी।