स्टेडियम में ठहराई गईं पाक महिला क्रिकेटर

भुवनेश्वर/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 29 Jan 2013 07:30 PM IST
pakistan world cup womens team sleeps in stadium
विज्ञापन
ख़बर सुनें
आईसीसी महिला विश्व कप के लिए भारत आई पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम को किसी होटल के बजाय बाराबती स्टेडियम में ठहराया गया है। आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें बाराबती स्टेडियम के क्लब हाऊस में ठहराया गया है।  
विज्ञापन


उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान महिला टीम के भारत दौरे का शिवसेना और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) विरोध कर रही है। पहले पाक महिला टीम के मुकाबले मुंबई में होने वाले थे लेकिन शिवसेना की धमकी के बाद इन्हें उड़ीसा में स्थानांतरित कर दिया गया। हालांकि उड़ीसा क्रिकेट बोर्ड को भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर धमकियां मिल चुकी हैं। सूत्रों कि मानें तो भुवनेश्वर और कटक के होटलों ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ठहराने से साफ मना कर दिया है।


टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका की टीमें शामिल हैं। पाक टीम को विश्व कप के अपने मुकाबले इसी स्टेडियम में खेलने हैं। इस टूर्नामेंट में कुल आठ देशों की टीम हिस्सा ले रही है। अगर पाकिस्तान की टीम फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही तो उसे मुंबई जाना ही होगा क्योंकि 17 फरवरी को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला मुंबई में ही खेला जाएगा।

उधर पाकिस्तान टीम की मैनेजर आयशा अशर ने कहा कि बाराबती स्टेडियम में पाक टीम को ठहरने के लिए पर्याप्त सुविधा उपलब्ध कराई गई है। यहां टीम के किसी भी सदस्य को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ रहा है। अशर ने कहा कि यहां जो व्यवस्था है वो पाकिस्तान में हमें मिलने वाली सुविधाओं से कहीं ज्यादा हैं। शुक्रवार को पाक टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां अपना पहला मुकाबला खेलेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00