बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

लय हासिल करने उतरेंगे नाइटराइडर्स

केपटाउन/एजेंसी Updated Sun, 14 Oct 2012 10:07 PM IST
विज्ञापन
kolkata knight riders aim to bounce back against auckland aces

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों मिली करारी हार के बाद आईपीएल-5 चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम सोमवार को जब यहां ऑकलैंड के खिलाफ चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप ‘ए’ मुकाबले में उतरेगी तो उसका लक्ष्य हार का गम भुलाकर जीत की राह पर लौटना होगा।
विज्ञापन


कोलकाता के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है लेकिन दिल्ली के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच में उसके शीर्ष चार बल्लेबाज मनविंदर बिसला, कप्तान गौतम गंभीर और ब्रैंडन मैककुलम सुपर फ्लाप रहे जबकि जाक कालिस खाता खोले बिना रिटायर्ड हर्ट हो गए। गेंदबाजी में लक्ष्मीपति बालाजी ने खूब रन लुटाए जबकि ब्रेट ली और जाक कालिस भी बल्लेबाजों को कोई खास परेशान नहीं कर सके। हालांकि सुनील नारायन ने जरूर प्रभावी प्रदर्शन किया।


दूसरी ओर आकलैंड की टीम में लुई विंसेंट, मार्टिन गप्टिल और माइकल बेट्स जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। इसके अलावा उसके पास अजहर महमूद जैसे आलराउंडर हैं जो मौजूदा समय में ट्वंटी-20 के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से जाने जाते हैं। गेंदबाजी में उसके पास काइली मिल्स और क्रिस मार्टिन जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं जिनसे पार पाना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता।

प्रसारण : स्टार क्रिकेट पर, रात 9 बजे से

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us