गेल का डांस देखकर सनी लियोनी को भूल जाएंगे आप, फैंस को दिया खुला चैलेंज 

amarujala.com- Presented by: नवीन चौहान Updated Sun, 16 Jul 2017 07:02 PM IST
Chris Gayle lets himself loose on popular Bollywood item number Laila Main Laila
क्रिस गेल - फोटो : getty
आप दुनिया में आप किसी भी चीज के बारे में हमेशा एक सा दावा नहीं कर सकते लेकिन जब आपसे ये पूछा जाए तो क्या कैरेबियाई क्रिकेटर्स को डांस पसंद है तो इस सवाल का जवाब आप हां में ही देंगे। गेल हो या ब्रावो या और कोई कैरेबियाई खिलाड़ी संगीत की धुन सुनाई देते ही उनके पांव थिरकने लगते हैं। आम तौर पर विकेट लेने के बाद ब्रैवो, डैरेन सामी और गेल जैसे खिलाड़ी डांस करके ही जश्न मनाते  हैं। 
टीम इंडिया के खिलाफ टी-20 मैच के जरिए एक साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले क्रिस गेल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई दीवाना हो जाएगा। इस वीडियो में वह शाहरुख खान की फिल्म रईस के लैला मैं लैला गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। 

गेल के डांस मूव्स ऐसे हैं जिसे देखकर उसपर ओरिजनली परफॉर्म करने वाली सनी लियोनी भी शरमा जाएं। बड़ी ही बारीकी से गेल ने गाने के स्टेप्स को फॉलो किया है।  सफेद सूट में गेल ग्रीन रूम में मस्ती कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों को चुनौती दे रहे हैं। 


गेल यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वो भी इस गाने पर उनकी तरह डांस करें और उसे रिकॉर्ड करके उनके साथ शेयर करें। इस कॉन्टेस्ट में जो विजयी होगा  उसे गेल 5 हजार अमेरिकी डॉलर बतौर पुरस्कार देंगे। गेल ने यह घोषणा की है कि #ChrisGayledanceChallenge के बेस्ट फाइव डांस परफॉर्मेंस को वो अपनी वॉल पर शेयर करेंगे।  

गेल फिलहाल कुछ भारतीय स्टार्टअप्स में निवेश की योजना बना रहे हैं। साथ ही वह इंडियन सुपरलीग जैसी फुटबॉल टीम खरीदने की भी योजना बना रहे हैं। गेल ने अपने व्यावसायिक निवेश के लिए भारत को चुना है। हाल ही में उन्होंने IONA इंटरटेनमेंट नाम के स्टार्टअप में निवेश किया है उन्होंने इसमें कितनी राशि का निवेश किया है इसकी जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। 
 


 



 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

क्रिकेट इतिहास में पहली बार पिता ने अपने ही पुत्र को करवा दिया रन आउट

क्रिकेट के मैदान पर अब तक आपने दो भाइयों को एक साथ खेलते हुए देखा होगा लेकिन कभी पिता और पुत्र को एक साथ खेलते नहीं देखा होगा।

23 फरवरी 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen