सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, उग, भीड़ ने फूंके कई वाहन

टीम डिजिटल/अमर उजाला, दिल्ली Updated Mon, 03 Feb 2014 04:32 PM IST
5 people died in road accident
झारखंड में पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र में आज एक सड़क दुर्घटना में कम से कम पांच स्थानीय व्यवसायियों की मौत हो गयी जिसके बाद घायलों के इलाज का समुचित इंतजाम नहीं होने से आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद, में आग लगा दी।

पुलिस अधीक्षक नरेन्द, कुमार सिंह ने बताया कि कोलाईसाई में हाट गम्हरिया-बराईबुरू स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक ने सामने से आ रहे एक मिनी बस को टक्कर मार दी।

इस घटना में मिनी बस में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा कई लोग घायल हो गये। ये सभी लोग निकटवर्ती क्षेत्रों के छोटे व्यवसायी थो जो प्रत्येक सोमवार को हाट गम्हरिया में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में काम करने जा रहे थे।

घटना से आक्रोशित भीड़ ने पहले टक्कर मारने वाले वाहन को आग लगा दी तथा इसके बाद जब वे स्थानीय स्वास्थ्य केंद, पहुंचे और वहां चिकित्सक अथवा अन्य कर्मियों को नहीं पाया तो उन्होंने कई और वाहनों और इस केंद, में भी आगजनी की।

थाना प्रभारी रामचरित्र राम ने कम से कम पांच वाहनों के जलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कुछ घायलों को गंभीर हालत में सीमावर्ती ओड़िशा के जयंतगढ़ अस्पताल में ले जाया गया है।

बताया जाता है कि इनमें से एक की मौत हो गयी है हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका से इंकार नहीं किया।

इस बीच, पुलिस अधीक्षक  सिंह ने बताया कि मौके पर स्थानीय एसडीओ और अन्य अधिकारी पहुंच गये हैं तथा स्थिति नियंत्रण में है।

Spotlight

Most Read

National

पाकिस्तान की तबाही के दो वीडियो जारी, तेल डिपो समेत हथियार भंडार नेस्तनाबूद

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत के जवाबी हमले में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन, आयुध भंडार और फ्यूल डिपो को बीएसएफ ने उड़ा दिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: IED ब्लास्ट में जख्मी महिलाओं को इस तरह ले जाया गया अस्पताल

नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के बीजापुर में दो ग्रामीण महिलाएं आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आ जाने की वजह से घायल हो गईं। इनका इलाज बीजापुर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

9 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper