साथ रहने वाली सहेली ने युवक से कराई दोस्ती, फिर बेहोश कर रेप

ब्यूरो/अमर उजाला, खरड़(पंजाब) Updated Fri, 26 Jan 2018 10:06 AM IST
rape case registered in kharar, punjab crime news
कॉलेज की एक छात्रा ने अपनी एक सहेली और एक युवक पर बेहोश करके दुराचार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर घडुआं पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह खरड़ के नजदीक एक कालेज में पढ़ती है।
कॉलेज में उसकी दोस्ती क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की से हो गई थी। जो बाद में उसके साथ ही रहने लग गई थी। सहेली ने एक दिन अपने दोस्त प्रदीप शर्मा से उसे मिलाया, इसके बाद वह दोनों दोस्त बन गए। एक दिन सहेली ने उसे मिठाई खिलाई, जिसे खाते ही उसे चक्कर आने लगे। उसकी सहेली और प्रदीप शर्मा दोनों उसे कमरे में ले गए। वहां जाकर वह बेहोश हो गई।

होश में आने पर पीड़ित युवती को पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है। पीड़िता ने अपने साथ हुई रेप की घटना की शिकायत पुलिस में देने की बात कही, लेकिन उसकी सहेली ने कहा कि वह शिकायत न करे। प्रदीप शर्मा उसके साथ विवाह करवा लेगा। आरोपी लंबे समय तक पीड़िता को विवाह का झांसा देता, लेकिन उसने विवाह नहीं किया। हारकर पीड़िता ने प्रदीप शर्मा और उसकी दोस्त लड़की के खिलाफ घडुआं पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,120बी के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen