कान में ईयरफोन लगाकर ट्रैक्टर चला रहा था ड्राइवर, खेल रहे बच्चे को रौंदा

ब्यूरो/अमर उजाला, यमुनानगर(हरियाणा) Updated Tue, 11 Jul 2017 09:22 AM IST
boy crushed by tractor-trolley, haryana crime news
मां की नजर क्या हटी, लाडला आंख से हमेशा के लिए दूर हो गया। कैंप की लक्ष्मीनगर कॉलोनी में गली में राख डालने के लिए आए ट्रैक्टर चालक ने घर के बाहर खेल रहे पौने दो साल के मासूम को कुचल दिया। हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले लोगों ने चालक को सचेत किया, मगर कान में ईयरफोन लगाए होने की वजह से वह सुन नहीं सका। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भाग गया। पब्लिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। बाद में परिजनों को सौंप दिया।
बिहार के सीतामढ़ी जिले के गांव सुरपट्टी निवासी देवेंद्र राम कई साल से कैंप की लक्ष्मी नगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहते हैं। वह जोड़िया स्थित प्लाइवुड फैक्ट्री में काम करते हैं। देवेंद्र राम की पत्नी पूनम ने बताया की सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे वह घर के बाहर सफाई कर रही थी। वहीं उसका पौने दो साल का बेटा यमन गली में खेल रहा था। इस बीच घर के सामने ही गली में डालने के लिए लाई गई राखी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी थी। मां की नजर हटी तो बच्चा खेलते खेलते-खेलत ट्रैक्टर के पास चला गया। इस बीच चालक ने ट्रैक्टर चलाया तो ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया।

इससे पहले वहां मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर चालक को रोकने की कोशिश की, मगर कान में ईयरफोन लगाए होने की वजह से चालक आवाज नहीं सुन सका। बाद में ट्रॉली का पहिया भी बच्चे के ऊपर से गुजर गया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद में परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्जकर लिया है।
आगे पढ़ें

बच्चे की मौत देख बेहोश हो गई मां  

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अब इन्होंने खोला मोर्चा, सुनिए क्या हैं आरोप

मोहाली के मेयर कुलवंत सिंह पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

17 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen