जिम ट्रेनर के प्यार में पड़ी बैंक मैनेजर युवती, धोखा मिला तो उठाया ये कदम

ब्यूरो/अमर उजाला, बठिंडा(पंजाब) Updated Fri, 08 Dec 2017 09:20 AM IST
Bank manager girl commit suicide in Bathinda
death
बठिंडा के गांव केसर सिंह वाला निवासी एक बैंक मैनेजर युवती को जिम ट्रेनर प्रेमी से धोखा मिला तो उसने मंगलवार को जहर निगलकर खुदकुशी कर ली। थाना दयालपुरा पुलिस ने मृतका मनजिंदरजीत कौर के भाई गुरजिंदरजीत सिंह की शिकायत पर आरोपी जिम ट्रेनर कुलविंदर सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
वहीं केस दर्ज होने का पता चलने पर आरोपी जिम ट्रेनर फरार हो गया। पुलिस को दी शिकायत में गुरजिंदरजीत सिंह ने बताया कि उसकी बहन बठिंडा की एसबीआई ब्रांच में मैनेजर थी और गांव केसर सिंह वाला में पुश्तैनी घर में रहती थी। उसकी बहन के गांव के ही कुलविंदर सिंह के साथ संबंध स्थापित हो गए और बहन लगातार कुलविंदर को साथ शादी करने के लिए कह रही थी। लेकिन उक्त युवक ने उसकी बहन के साथ शादी करने से मना कर दिया जिस से परेशान होकर उसने जहर निगल खुदकुशी कर ली । 

इस संबंधी थाना दयालपुरा के एएसआई नवयुगदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।
आगे पढ़ें

 बहन की खुदकुशी के बारे में फोन पर पता चला

Spotlight

Most Read

Dehradun

ढ़ाबे पर हो रहा था गलत काम, अब ये भुगतेंगे अंजाम

एक ढ़ाबे पर लंबे समय से गलत काम हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां गलत काम होता मिला।

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen