विज्ञापन
विज्ञापन

तुला वार्षिक व्यवसाय राशिफल 2019

ऋतु शुक्ला, ज्योतिषाचार्य

व्यवसाय
वर्ष के उत्तरार्ध के दौरान करियर संबंधित मामले अधिक प्रमुख हो जाएंगे। व्यस्त कार्यक्रम अधिक परिश्रम की मांग कर सकतें हैं। कार्य और परिवार समान रूप से महत्वपूर्ण हो जाएगा। आप में से अधिकांश को दोनों के बीच संतुलन रखने की आवश्यकता है।व्यावसायिक संदर्भ में वर्षों से विकसित विचारों और नेटवर्क के कारण आप जून 2019 के मध्य के बाद एक बहुत मजबूत और प्रभावशाली विकास चरण में प्रवेश करेंगें। वर्ष के दूसरे छमाही में विकास, कड़ी मेहनत और प्रगति संभव है। स्वयं नियोजित व्यवसाय में लिप्त जातक अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने में सक्षम होंगे। हालांकि नौकरीपेशा जातकों का करियर पथ बाधाओं से भरा हुआ है, लेकिन अंततः अथक प्रयास द्वारा वह इसे शीर्ष पर ले पाएंगे।

वर्दी सेवा, कृषि आधारित, कानूनी, शिक्षण और परामर्श व्यवसाय में लिप्त जातक अपने जीवन में अच्छी प्रगति प्राप्त करेंगें। राजनेताओं को राजनीतिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए 2019 की पहली तिमाही में अति सक्रिय रहना होगा। कलाकार अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और सम्मान पाने में सक्षम होंगे। कार्य स्थल पर गतिशीलता का उच्चतर स्तर सितंबर 2019 के दौरान होगा। इस अवधि का पूर्ण उपयोग करें तथा आप जो भी चाहते हैं, उसे हासिल करने का प्रयास करें।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Astrology

मोती से लेकर हीरे तक, जानिए धारण करने के नियम और ज्योतिष कनेक्शन

पहनने जा रहे हैं रत्न तो जानिए रत्न ज्योतिष से जुड़े नियम। ये रत्न विधि और नियम के अनुसार ही पहनें जाते हैं।

18 नवंबर 2019

विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election