विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   US President Donald Trump on Kashmir issue, if modi-imran want so I would intervene between indo-pak

डोनाल्ड ट्रंप ने फिर की कश्मीर मामले पर मध्यस्थता की बात, कहा सबकुछ मोदी पर निर्भर

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Fri, 02 Aug 2019 09:55 AM IST

कश्मीर मामले को लेकर एक बार फिर से अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमराम खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहें तो वो कश्मीर मामले पर मध्यस्थता के लिए तैयार हैं।

dWl9EphpM_k

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree