विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   BLACK SUPER MOON SEEN ON WEDNESDAY IN 31 JULY IN NORTH AMERICA, WHAT THAT MEANS FOR SKY WATCHERS

ब्लैक मून: 31 जुलाई की रात आसमान में चांद होगा पूरा काला, ये हैं इसके मायने

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 31 Jul 2019 01:29 PM IST

31 जुलाई 2019 को उत्तरी अमेरिका में ब्लैक मून की खगोलीय घटना घटेगी। ब्लैक मून के दिखने को लेकर बाकी दुनिया के लिए  क्या जानकारी है। जानिए इसके क्या मायने हैं और ये खगोलीय घटना क्यों महत्वपूर्ण है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree