विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   Jaish-lashkar shifted to Afghanistan after Indian air force strike in balakot: intelligence inputs

अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास अलर्ट पर, पाक आतंकियों को मिल रही आत्मघाती हमले की ट्रेनिंग

573 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 07 Jul 2019 03:18 PM IST

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान के आतंकी संगठन अफगानिस्तान में शिफ्ट हो गए हैं।  जिसके बाद काबुल और कंधार में भारत के राजनयिक मिशनों और कार्यालयों को खुफिया सूचनाओं के बाद हाई अलर्ट पर रखा है। पूरी जानकारी इस रिपोर्ट में देखिए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree