Hindi News ›  

Video

विज्ञापन
डिजाइन पिक्चर 1:03

ये शख्स करता है मधुमक्खी के डंक से हर बीमारी का इलाज

178 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 18 Nov 2018 05:20 PM IST

मधुमक्खी काटने पर जो दर्द होता है उसे बयां करना मुश्किल है। अगर बात की जाए मधुमक्खी के डंक की उपयोगिता के बारे में तो आपको जानकर हैरानी होगी कि जो डंक आपको असीम दर्द देता है वही कई बीमारियों का भी इलाज करता है। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
प्रतीकात्मक तस्वीर 1:02

इस जगह को कहा जाता है टायरों का कब्रिस्तान

1.1K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 25 Sep 2018 08:26 PM IST

कुवैत में एक अनोखा कब्रिस्तान  है जहां टायरों को दफनाया जाता है। कुवैत में टायरों का सबसे बड़ा डंपिंग ग्राउंड है। यह डंपिंग ग्राउंड इतना बड़ा है कि अंतरिक्ष से भी यह साफ दिखाई देता है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
Social reform on women in Saudi Arabia 2:43

सऊदी अरब में बह रही बदलाव की बयार, दुनिया कर रही तारीफ

442 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 22 Jul 2018 06:11 PM IST

रूढ़िवादी मुस्लिम देश सऊदी अरब तेजी से सामाजिक बदलाव की ओर बढ़ रहा है। इस बदलाव की नई फेहरिस्त में महिलाओं को हवाई जहाज उड़ाना भी शामिल है। वक्त के साथ सऊदी में बहुत बदलाव आए हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
Saudi will not give job to outsiders 1:30

अब बाहरी लोगों को नौकरी नहीं देगा सऊदी अरब

1.7K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 02 May 2018 05:01 PM IST

बाहर से आए लोग जो सऊदी अरब में काम कर रहे हैं उन्हें इस खबर से झटका लग सकता है। सऊदी में 12 सेक्टरों में बाहरी लोगों के काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह कदम स्थानीय लोगों को रोजगार प्रदान करने की ऐवज में लिया गया है। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree