विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Baghpat ›   Winning candidate of bjp from baghpat talk over development with amar ujala tv

BJP विधायक बदलेंगे बागपत की तस्वीर!

1.2K Views
मदन बालियान, कुलदीप निषाद, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 16 Mar 2017 01:51 PM IST

यूपी में  ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी राज्य में सरकार बनाने जा रही है। बागपत जिले से जीते बीजेपी विधायकों ने अमर उजाला टीवी से बात की। साथ ही, ये भी बताया कि सूबे के विकास के लिए उनकी क्या-क्या प्राथमिकताएं हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree