विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Gujarat ›   UPDATES ABOUT CYCLONE VAYU, GOVERNMENT RELEASE HELPLINE NUMBERS FOR ANY EMERGENCY IN GUJARAT

चक्रवाती तूफान 'वायु' नहीं टकराएगा गुजरात तट से, पर इन इलाकों पर खतरा बरकरार,हेल्पलाइन नंबर जारी

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 13 Jun 2019 02:24 PM IST

मौसम विभाग ने गुरुवार को जानकारी दी कि चक्रवात 'वायु ने अपना रास्ता बदल लिया है और अब इसके गुजरात तट से टकराने की संभावना नहीं है। लेकिन जाते-जाते वायु तूफान का असर राज्य के कुछ तटीय इलाकों में जरूर होगा जिसके बाद इन जगहों पर एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree