विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Rahul Gandhi won in wayanad because of 40 percent muslim population in wayanad: owaisi

Owaisi का Rahul Gandhi के Wayanad से जीतने पर तंज,कहा, इन लोगों की वजह से जीते Rahul

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 10 Jun 2019 12:41 PM IST

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की वजह से नहीं बल्कि क्षेत्रीय दलों के कारण कांग्रेस को पंजाब और केरल जैसे राज्यों में हार मिली। उन्होंने कहा कि राहुल खुद अमेठी से हार गए लेकिन वायनाड से जीते क्योंकि वहां 40 फीसदी मुसलमान रहते हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election