विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Meerut ›   UP GOVERNOR RAM NAIK SPOKE ON TEACHERS PROBLEM AND ASKED VOTERS TO GO AND VOTE

गवर्नर राम नाईक ने इस बात पर चिंता जताई

368 Views
मोहित कुमार, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sat, 28 Jan 2017 01:08 AM IST

यूपी के मेरठ में सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविघालय के नौंवे दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि राज्यपाल राम नाईक ने स्टूडेंट्स को मेडल और डिग्री से सम्मानित किया। समारोह होने के बाद मीडिया से बातें करते हुए गवर्नर राम नाईक ने प्रदेश में शिक्षकों के खाली पदों पर चिंता जताई और साथ ही प्रदेशवासियों से विधानसभा चुनाव में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree