विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   transformer caught fire and police booth also burnt in this ignite
आगरा

ट्रांसफॉर्मर में लगी आग, पुलिस बूथ का हुआ इतना बुरा हाल

मनीष शर्मा, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Wed, 03 May 2017 04:39 PM IST

आगरा के थोक बाजार रावतपाड़ा में एक ट्रांसफॉर्मर में अचानक आग लग गई। ट्रांसफॉर्मर में  लगी इस आग ने पास में ही बने पुलिस बूथ और एक मकान को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रावतपाड़ा शहर के पुराने इलाके में आता है जहां ज्यादातर थोक में अनाज का काम होता है।

विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00