VIDEO: बालिका गृह में लड़कियों के साथ हो रहा था ये गंदा काम!

9.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरपुर Updated Sat, 02 Jun 2018 07:04 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है।  यहां सरकारी बालिका गृह में रहने वाली लड़कियों ने यौन शोषण और हिंसा का आरोप लगाया है।  यह खुलासा ‘टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस’ नें अपनी सोशल ऑडिट रिपोर्ट में किया। इस रिपोर्ट के बाद इलाके के लोग हैरान हैं। 

AC 3:00

AC के इस्तेमाल से होंगे मालामाल, सरकार लेकर आ रही है प्लान

375 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 22 Jun 2018 11:47 PM IST

हर कोई जानता है कि एसी के इस्तेमाल से बिजली की खपत ज्यादा होती है। लेकिन भारत सरकार एसी के इस्तेमाल के साथ साथ अब बिजली बचाने के प्लान पर काम कर रही है। देखिए क्या है ये प्लान और इससे आपको क्या होगा फायदा।
 

सपना चौधरी 3:17

कांग्रेस ने सपना चौधरी से मिलाया हाथ, ये है आगे की रणनीति

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 22 Jun 2018 09:59 PM IST

हरियाणसी डांस और सिंगर सपना चौधरी को लोगों ने स्टेज पर तो देखा है लेकिन अब वो कांग्रेस के साथ जुड़ने वाली हैं। जी हां शुक्रवार को सपना चौधरी को सोनिया गांधी के घर पर देखा गया। देखिए क्या कांग्रेस और सपना की ये साझेदारी।
 

आईसलैंड 2:05

दिल्ली से 10 गुना कम है इस देश का आबादी, खेल रहा है Fifa

482 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 22 Jun 2018 08:35 PM IST

क्या आप जानते हैं कि फीफा वर्ल्डकप में कुछ ऐसे देशों ने हिस्सा लिया है।जिनकी आबादी महज भारत के एक शहर के बराबर है। जी हां, ऐसा ही एक देश है आईसलैंड।

सोज 3:01

कश्मीर पर सैफुद्दीन के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, बीजेपी हमलावर

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 22 Jun 2018 03:40 PM IST

कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज द्वारा कश्मीर पर दिए गए विवादित बयान के बाद विपक्षी दलों ने सैफुद्दीन सोज पर हमले शुरू कर दिए हैं। बीजेपी की तरफ से सुब्रमण्यम स्वामी  ने सैफुद्दीन सोज पर हमला बोला जबकि कांग्रेस ने उनके बयान से पल्ला झाड़ लिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

पीएम मोदी 00:03:02

पीएम मोदी ने किया वाणिज्य भवन का शिलान्यास, अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बड़ी बात

801 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 22 Jun 2018 03:32 PM IST

गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने राजधानी नई दिल्ली में वाणिज्य भवन का शिलान्यास किया। पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि उन्हें उम्मीद है साल 2019 के अंत तक वाणिज्य भवन का काम पूरा हो जाएगा। खुद सुनिए और क्या बोले पीएम मोदी।

असदुद्दीन ओवैसी 1:19

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर बोला हमला, लगाए गंभीर आरोप

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 10:17 PM IST

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है सरकार में आने के बाद से ही हिंसा की वारदातें बढ़ गई हैं। देखिए ओवैसी ने आगे क्या कहा।
 

 योगी 3:01

VIDEO: जल, थल और नभ में ऐसे लगे योग आसन

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 03:34 PM IST

पूरी दुनिया में आज अंतर्राष्ट्रीय दिवस के मनाया जा रहा है। इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने योग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। देश के दुर्गम इलाकों में तैनात सेना और विभिन्न आर्मड फोर्सज के जवानों भी योग किया। आइए आपको दिखात हैं ऐसी ही कुछ हैरान कर देनी वाली तस्वीरें।

योग 3:09

55 हजार लोगों संग पीएम मोदी ने किया योग, कही ये बड़ी बात

2.1K Views
वीडियो डेस्क/ देहरादून Updated Thu, 21 Jun 2018 09:14 AM IST

दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देहरादून के 55 हजार लोगों के साथ योग किया। इस कार्यक्रम से पहले लोगों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज दुनिया के तमाम बड़े शहरों योग से सूर्य का स्वागत किया जा रहा है। उन्होने कहा कि योग बिखराव के बीच जोड़ने का काम करता है। खुद सुनिए और क्या बोले पीएम मोदी।

YOGA FORMS 3:01

क्या आपको पता है, कितने प्रकार के होते हैं योग?

1.7K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 07:50 AM IST

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर हम आपको इस रिपोर्ट के जरिए ये बताते हैं कि योग कितने प्रकार के होते हैं और योग की किस विधा में क्या महत्तव पूर्ण है।

YOGA DAY 3:03

वीडियो : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का इतिहास और रोचक जानकारियां

785 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 07:34 AM IST

आज यानि कि 21 जून को पूरा विश्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रहा है। हमें गर्व होना चाहिए कि योग हमारी भारतीय संस्कृति की देन है और अभिन्न अंग भी है। योग से न सिर्फ शरीर स्वस्थ्य रहता है बल्कि मन में भी सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। ऐसे में हम आपको बताते हैं योग दिवस से जुड़ा इसका इतिहास और कुछ रोचक तथ्य।

बाबा रामदेव 1:16

बाबा रामदेव का दावा, योग दिवस पर बनेंगे कई वर्ल्ड रिकॉर्ड

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 11:18 PM IST

योग दिवस पर बाबा रामदेव ने ये दावा किया है कि एक ही जगह पर 100 से ज्यादा विश्व रिकॉर्ड बनेंगे। मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि भारत के लिए योग एक गर्व की बात है और अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कई रिकॉर्ड टूटेंगे और कई नए बनेंगे।
 

पेट्रोल 1:20

पेट्रोल डीजल को GST में लाने के लिए ये फॉर्मूला अपनाएगी सरकार

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 11:02 PM IST

पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में कुछ जानकारों का मानना है कि अगर पेट्रोल-डीजल को भी जीएसटी के स्लैब में लाया जाए तो कुछ हद तक ये समस्या दूर हो सकती है। अब सरकार भी इस प्लान पर काम कर रही है। देखिए पेट्रोल-डीजल को जीएसटी में लाने के लिए क्या फॉर्मूला तैयार किया गया है।
 

ROHIT VEMULA 3:29

रोहित वेमुला की मां के साथ धोखा, विपक्ष पर बरसी बीजेपी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 08:14 PM IST

हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले पर राजनीति करने को लेकर बीजेपी ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि वेमुला की मां के इमोशन के साथ खिलवाड़ हुआ।
 

ANUPAM KHER 3:16

अनुपम खेर ने ‘निराश’ लोगों के लिए बनाया ये वीडियो

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 06:53 PM IST

जिंदगी के हर रंग देख चुके अभिनेता अनुपम खेर ने जिंदगी को समझने वाला एक वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर किया है। देखिए अनुपम खेर क्या कह रहे हैं।
 

राष्ट्रपति शासन 3:03

जानिए किसी भी राज्य में कब लगाया जाता है राष्ट्रपति शासन

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 03:44 PM IST

आजादी के बाद देश में सौ बार से ज्यादा बार राष्ट्रपति शासन लगाया जा चुका है। इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे किन हालातों में एक राज्य में लगाया जा सकता है राष्ट्रपति शासन। देखिए ये रिपोर्ट।

गवर्नर 3:20

जानिए सिर्फ जम्मू-कश्मीर में ही क्यों लगता है राज्यपाल का शासन

2.5K Views
वीडियो डेस्क/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 02:54 PM IST

जम्मू और कश्मीर में बीजेपी द्वारा महबूबा मुफ्ती सरकार से समर्थन वापसी के बाद राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं क्या होता है राज्यपाल का शासन और इस दौरान कैसे होता है एक राज्य में कामकाज।

मोदी 4:14

नमो एप के जरिए किसानों से रूबरू हुए पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात

1.4K Views
वीडियो डेस्क/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 01:52 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नमो एप के जरिए किसानों को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि एक संतुलित और व्यापक योजना के तहत उन्होंने काम करने का भरसक प्रयास किया और साल 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य तय किया।

चंदा कोचर 3:00

ICICI ने चंदा कोचर को छुट्टी देकर दिया बड़ा झटका, ये बने नए COO

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 20 Jun 2018 08:05 AM IST

वीडियोकॉन कंपनी को लोन देने के मामले में चंदा कोचर को उस समय बड़ा झटका लगा जब ICICI बैंक ने जांच पूरी होने तक चंदा कोचर को छुट्टी पर भेज दिया और उनकी जगह संदीप बक्शी को सीओओ और होलटाइम डॉयरेक्टर नियुक्त कर दिया। आइए दिखाते हैं आखिर क्या है पूरा विवाद।

जम्मू 4:31

जम्मी-कश्मीर में सरकार गिरने पर बीजेपी, कांग्रेस और पीडीपी का बयान

6.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 19 Jun 2018 11:39 PM IST

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के समर्थन वापस लेने के बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस्तीफा दे दिया। एक तरफ बीजेपी ने कश्मीर में बिगड़े हालातों के लिए पीडीपी को जिम्मेदार ठहराया है तो वहीं पीडीपी ने ये कहा कि ये उनके लिए एक चौंकाने वाली बात है। कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद ने इस सियासी उथल-पुथल पर कहा कि बीजेपी की वजह से ही घाटी में हालत खराब हुए हैं।
 

उम्र अब्बदुला 1:28

बीजेपी-पीडीपी ब्रेकअप पर उमर अब्दुल्ला ने तोड़ी चुप्पी

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 19 Jun 2018 08:52 PM IST

जम्मू कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद राजनीतिक संकट खड़ी हो गई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सरकार किसकी बनेगी। इस मुद्दे पर पूर्व सीएम सुनिए उमर अब्दुल्ला ने क्या कहा।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen