विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Sadhvi Prachi gets angry on the murder of a innocent girl in Aligarh, said burn convicts on the road

अलीगढ़ में हुई मासूम बच्ची की हत्या पर गुस्साईं साध्वी प्राची, कहा दोषियों को सड़क पर जला दें

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 08 Jun 2019 06:13 PM IST

अलगीढ़ में ढाई वर्ष की बच्ची की हत्या के मामले में अब लोगों का गुस्सा चरम पर है। वहीं इस पूरे मामले में साध्वी प्राची का भी बयान सामने आया है। उन्होनें कहा है कि इस हत्या के सभी आरोपियों को सड़क पर पेट्रोल डालकर फूंक दिया जाए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election