विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   On retirement day, teacher Ramesh Chand Meena takes chopper ride to home in order fulfil wife's wish

रिटायरमेंट के दिन शिक्षक ने पत्नी का सपना किया पूरा, हेलीकॉप्टर से घर पहुंचे रमेश चंद मीणा

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sun, 01 Sep 2019 02:16 PM IST

रिटायरमेंट के दिन एक शख्स ने अपनी पत्नी की इच्छा पूरी की। अलवर के एक शिक्षक रमेश चंद मीणा रिटायरमेंट के दिन अपनी पत्नी के साथ हेलीकॉप्टर में सवार होकर घर पहुंचे।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree