ये ‘एक्सप्रेसवे’ आपको पहुंचाएगा गुरुग्राम से मुंबई सिर्फ 12 घंटे में!

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 04:42 PM IST

केंद्र सरकार गुरुग्राम को मुंबई से जोड़ने के लिए एक नया एक्सप्रेसवे बनाने जा रही है। हरियाणा के मेवात और गुजरात के दाहोद से होकर यह एक्सप्रेस वे गुजरेगा। लोगों को जाम से मुक्त करने वाला ये एक्सप्रेस वे अगले तीन सालों में बनकर तैयार हो जाएगा। इस बात की जानकारी खुद केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी।

अठावले 3:16

VIDEO: रामदास आठवले ने PM मोदी को बताया विराट कोहली, हंसते रह गए सभी

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 04:02 PM IST

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार को लोकसभा में विपक्षी दलों की ओर से सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के दौरान बहस में हिस्सा लेते हुए शायराना अंदाज में अपनी बात की शुरुआत की। इसी के साथ 2019 में नरेंद्र मोदी की जीत का दावा भी किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और उनकी तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली से कर डाली।

कुलगाम 3:30

VIDEO: सेना ने ऐसे लिया कॉन्स्टेबल सलीम की हत्या का बदला, तीन आतंकी ढेर

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू-कश्मीर Updated Sun, 22 Jul 2018 03:24 PM IST

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया है। कहा जा रहा है कि ये आतंकी कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या में शामिल थे।आइए दिखाते हैं सेना ने कैसे लिया कॉन्स्टेबल सलीम शाह के कत्ल का इंतकाम।

MAMTA 1:34

बाबुल सुप्रियो ने कहा, कभी था ममता बनर्जी का प्रशंसक, पर अब वो हताश

999 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 01:18 PM IST

गायक और केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि कभी ममता बनर्जी को अग्नि कन्या कहा जाता था। लेकिन आज वो हताश दिख रही है।
 

मोदी 12:05

देखिए इशारों-इशारों में क्या कह गए मोदी और राहुल

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 01:11 PM IST

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई। चर्चा पूरे दिन चली और मतदान होते होते आधी रात हो गई। लेकिन पूरे दिन हुआ क्या। हो हल्ला हुआ और इशारेबाजी भी... इस इशारेबाजी ने सभी का ध्यान खींचा और देखते ही देखते पूरे देश में इन्ही इशारों की चर्चा होने लगी... तो क्या है इन इशारों का मतलब आज बात इसी पर करेंगे... उससे पहले एक रिपोर्ट के जरिए जरा समझिए कि कल कैसे कैसे इशारे हुए।
 

cwc meeting 0:43

चुनाव जीतने की कवायद शुरू, राहुल की अध्यक्षता में हो रही सीडब्ल्यूसी की पहली बैठक

476 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 22 Jul 2018 12:44 PM IST

कांग्रेस में अहम फैसले लेने वाली कार्यसमिति की बैठक आज शुरू होने जा रही है। नए नेतृत्व में गठित नई कार्यसमिति की पहली बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे और देश के वर्तमान हालात और राजनीतिक परिदृश्य पर पार्टी नेताओं को संदेश देंगे।

बारिश 3:44

VIDEO: भयंकर बारिश ने इन शहरों को किया बर्बाद

1.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 11:37 AM IST

पूरे भारत में इस वक्त प्रलय आई हुई है। उत्तराखंड हो, महाराष्ट्र हो या ओडिशा हर जगह ऐसी घनघोर बारिश हो रही है कि मानों शहर के शहर बह जाएंगे। आपको मूसलाधार बारिश के बीच फंसी जिंदगियों की ऐसी ही तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें देखकर आपकी सांसें भी थम जाएंगी।
 

ज्ञानदेव, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ 2:20

बीजेपी विधायक ज्ञान देव के ज्ञान पर राज्यवर्धन राठौड़ की सफाई!

608 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 09:13 AM IST

बीजेपी के विधायक ज्ञान देव अहुजा ने अलवर मॉब लिंचिंग मामले पर कहा कि उन्हें कहीं से पता चला है कि पीड़ित की मौत पुलिस हिरासत में हुई थी। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने मॉब लिंचिंग जैसी वारदातों पर चिंता जताई।
 

राहुल प्रिया 3:13

VIDEO: राहुल गांधी के आंख मारने के बाद सामने आई प्रिया प्रकाश, दिया ऐसा रिएक्शन

7.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 09:07 AM IST

संसद में अविश्वास प्रस्ताव में बहस के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी को गले तो लगाया ही लेकिन बाद में अपनी सीट पर बैठकर ऐसी आंख मारी कि ये सीन तेजी से वायरल  हो गया। इसके बाद से ही राहुल गांधी के आंख मारने के सीन को इंटरनेट सेंशन प्रिया प्रकाश वारियर आंख मारने वाले सीन से तुलना की जाने लगी। अब प्रिया प्रकाश ने राहुल गांधी के इस एक्सप्रेशन पर अपना रिएक्शन दिया है।

रामदेव 3:18

राहुल गांधी की झप्पी के मुरीद हुए रामदेव और आंख मारने पर दिया ये रिएक्शन

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नागपुर Updated Sun, 22 Jul 2018 09:07 AM IST

योग गुरु बाबा रामदेव की आंखे भी शुक्रवार को संसद की कार्यवाही पर टिकी रहीं। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी की झप्पी देने की तारीफ की। लेकिन अब लगता है इशारों इशारों में रामदेव ने राहल के आंख मारने पर उन्हें नसीहत दे डाली है।

IPHONE 2:12

एप्पल ने भारत में नहीं मानी ये शर्त तो आपका iphone हो जाएगा डिब्बा!

1.1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 12:42 AM IST

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण यानी ट्राई और अमेरिकी कंपनी एप्पल के बीच एक शर्त को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है। ट्राई और एप्पल के बीच अगर ये बात नहीं सुलझी तो ऐसा हो सकता है कि आपका आई-फोन महज डिब्बा बनकर रह जाए, क्या है इसके पीछे की वजह, जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

मोदी 4:05

शाहजहांपुर में कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला, बातों ही बातों में इस पूर्व प्रधानमंत्री का किया जिक्र

847 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 12:32 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को यूपी को शाहजहांपुर में थे। इस दौरान उन्होंने किसान कल्याण रैली को संबोधित किया। कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धियां बताईं। पीएम मोदी ने इस दौरान बिना नाम लिए राजीव गांधी का भी जिक्र किया। खुद सुनिए और क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी।

TOP 10 3:21

देखिए दिनभर की दस बड़ी खबरें एक नजर में

387 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 11:52 PM IST

देखिए दिनभर की दस बड़ी खबरें एक नजर में

1
यूपी के शाहजहांपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान कल्याण रैली को किया संबोधित, राहुल गांधी समेत पूरे विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा जितनी ज्यादा 'दल-दल' होती है, उतना ज्यादा 'कमल' खिलता है
विपक्ष पर पीएम मोदी का हमला
2
पूर्व बीजेपी नेता चंदन मित्रा TMC में हुए शामिल, चंदन के अलावा 4 कांग्रेसी विधायकों ने भी थामा TMC का दामन, बीजेपी में साइड लाइन किए जाने से नाराज थे चंदन मित्रा
चंदन ने थामा TMC का दामन
3
2019 में सत्ता से बीजेपी केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए ममता बनर्जी ने लिया संकल्प, कहा- जो पंडाल नहीं बना सकते, वह देश बनाने चले हैं
मोदी को ममता की चुनौती
4
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक और पुलिसकर्मी की अपहरण के बाद की हत्या, शुक्रवार रात किया था कांस्टेबल सलीम शाह का उसके गांव से अपहरण
कश्मीर में पुलिसकर्मी की हत्या
5
राजस्थान के अलवर में गो-तस्करी के शक में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, हरियाणा के नूंह का रहने वाला था मृतक अकबर, पुलिस ने दो आरोपियों का किया गिरफ्तार
गौ-तस्करी के शक में हत्या
6
कांग्रेस पर बरसे AIMIM चीफ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, बोले सॉफ्ट नहीं, BJP के हिंदुत्व को ही अपना चुकी है कांग्रेस
कांग्रेस पर बरसे ओवैसी
7
जीएसटी काउंसिल की 28वीं बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, सैनिटरी नैपकिन को किया गया GST से बाहर, 35 से ज्यादा उत्पादों पर घटाए गए जीएसटी रेट
सैनिटरी नैपकिन पर नहीं लगेगी जीएसटी
8
शेर के जरिए ट्विटर पर दोस्त राहुल को अखिलेश यादव ने दी नसीहत, अखिलेश ने मशहूर शायर बशीर बद्र का शेर ट्वीट किया, 'कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से, ये नए मिज़ाज का शहर है जरा फासले से मिला करो.'
राहुल को अखिलेश ने दी सलाह
9
राजस्थान के अलवर में 7 महीने की बच्ची से दुष्कर्म के दोषी को सुनाई गई फांसी की सजा... पोक्सो एक्ट में संसोधन के बाद फांसी सुनाए जाने का ये देश का तीसरा और राजस्थान का पहला मामला का पहला मामला...
दुष्कर्मी को होगी फांसी
10
23 से 27 जुलाई तक अफ्रीका में रहेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, अपनी इस यात्रा के पहले दो दिन रवांडा में रहेंगे पीएम, रवांडा के बाद युगांडा और दक्षिण अफ्रीका जाएंगे पीएम मोदी, रवांडा जाने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री होगे मोदी
रवांडा जाएंगे पीएम मोदी
 

जीएसटी 3:01

जीएसटी काउंसिल की बैठक में हुए ये अहम फैसले

477 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 11:20 PM IST

जीएसटी काउंसिल की 28वीं बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं। अब सैनिटरी नैपकिन से जीएसटी हटा दिया गया है। सुनिए जीएसटी काउंसिल की बैठक के बाद क्या बोले वित्त मंत्री पीयूष गोयल।

gst 3:04

सैनिटरी नैपकिन को जीएसटी से मिली ‘आजादी’, इन 35 सामानों पर कम हुई GST

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 08:57 PM IST

जीएसटी काउंसिल की 28वीं बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं। इसमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण फैसला रहा सैनिटरी नैपकिन को GST से बाहर करने का। इसके अलावा कुल मिलाकर 35 से ज्यादा उत्पादों पर जीएसटी रेट घटाए गए हैं।

मोदी 0:45

किसान कल्याण रैली में विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी, राहुल पर ऐसे साधा निशाना

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sat, 21 Jul 2018 07:12 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में थे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि हमने तो उनसे अविश्वास प्रस्ताव लाने की वजह पूछी थी, लेकिन वो गले ही पड़ गए। खुद सुनिए और क्या बोले पीएम मोदी।
 

अग्नि 2:10

जानिए क्या है अग्नि 2 मिसाइल की खासियत

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 03:57 PM IST

मंगलवार को इंडियान आर्मी की स्ट्रटेजिक कमांड ने ओडिशा के समुद्र तट से अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया है। इसे डॉ अब्दुल कलाम द्वीप पर एकीकृत परीक्षण रेंज के पैड 4 से लॉन्च किया गया। आपको बता दें कि अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल की मारक क्षमता 2,000 किलोमीटर है। इस परीक्षण के साथ अब भारत और अधिक मजबूत हो गया है।

JAMMU 2:04

जम्मू में मुसलमान अमरनाथ यात्रियों के लिए कर रहे हैं ये नेक काम!

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Sat, 21 Jul 2018 03:45 PM IST

अमरनाथ यात्रियों के लिए जम्मू कश्मीर के मुसलमानों ने खास इंतजाम किया है। यहां के लोगों यात्रियों का फूलमाला से स्वागत कर रहे हैं और उनके लिए खाने का भी इंतजाम कर रहे है। देखिए ये शानदार रिपोर्ट।
 

FARMER 3:05

PM मोदी से नाराज देश के किसान उतरे दिल्ली की सड़कों पर

818 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 02:14 PM IST

जब सांसद में राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमला बोल रहे थे। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का मजाक बन रहा था उसी वक्त दिल्ली की सड़कों पर हजारों की संख्या में किसान अपने हक की मांग कर रहे थे।
 

राहुल गांधी 4:28

VIDEO: 'जुमलों' से शुरू किया राहुल गांधी ने अपना भाषण, मुस्कुराते रहे PM मोदी

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 09:03 AM IST

लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत जुमलों से की। राहुल गांधी ने बीजेपी की सरकार को जुमले वाली सरकार करार दिया। राहुल गांधी ने कहा कि ये सरकार सिर्फ झूठे वादे करती है और पूरा देश जुमला स्ट्राइक का शिकार है।

नरेंद्र मोदी 3:41

शिवभक्ति को लेकर राहुल पर पीएम मोदी ने कसा तंज

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 07:47 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के शिवभक्ति वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि आपको साल 2024 में भी फिर से अविश्वास प्रस्ताव लाने का मौका मिले। पीएम मोदी ने डोकलाम और राफेल विवाद पर भी कांग्रेस पर घेरा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen