विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   VIDEO : After Priyanka Chopra disha patani brand endorsements pics

VIDEO : शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा के लिए पहली बुरी खबर, निक भी पछता रहे होंगे

615 Views
एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 13 Apr 2019 01:14 PM IST

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों में शादी के बाद अगर किसी की ब्रांड वैल्यू में तेजी से गिरावट आई है तो वह हैं प्रियंका चोपड़ा जोनस। प्रियंका को अब नए ब्रांड मिलना बहुत कम हो गया है और ब्रांड एंडोर्समेंट के उनके पुराने करार भी धीरे धीरे चुकते जा रहे हैं। हिंदी सिनेमा में खाली हुई इस जगह को तेजी से भरती जा रही हैं, आजकी यंग जनरेशन की सबसे फेवरेट अदाकारा दिशा पाटनी।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election