विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   MODEL SOFIYA HAYAT POSTS VIDEO URGING TO PUT ARMAAN KOHLI BEHIND BARS, WRITES SEND HIM TO JAIL

VIDEO: अब मॉडल सोफिया हयात ने अरमान कोहली पर कही बड़ी बात

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 07 Jun 2018 07:27 PM IST

एक्टर अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड ने मारपीट का आरोप लगाया है इसके बाद अब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने भी अरमान कोहली को जेल भेजने की मांग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने ये कहा है कि अरमान कोहली ऐसा पहले भी करते आए हैं और बिग बॉस के घर में उनके साथ भी ऐसा किया था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree