विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Amar Ujala TV Film Review of films gali guliyan, Paltan, Laila Majnu Manoj Bajpai Gali Guleiyan

Review: बच्चे पर हैवानियत की सीसीटीवी में कैद तस्वीरों ने लैला मजनू और पलटन को दी बॉक्स ऑफिस पर मात

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुंबई Updated Sat, 08 Sep 2018 04:35 PM IST

बॉक्स ऑफिस पर इस बार मोहब्बत और जंग की कहानियों पर इंसानियत की एक अनोखी दास्तां भारी पड़ गई। देखिए कि क्यों मनोज बाजपेयी की फिल्म गली गुलियां है इस बार वीकएंड की द मोस्ट फेवरिट फिल्म और क्यूं लैला मजनू या पलटन देखना होगी वक़्त और पैसे दोनों की बर्बादी।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election